Thursday 16 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारियों शोध के कमरे लेआउट


अपने फोन के खो जाने के लिए क्षमा करें.मेरे पास मेरे लिए कोई घृणा नहीं है.मैं क्यों चेतावनी समूह के बारे में बात कर रहा हूँ, मेरे पास कोई चेतावनी समूह नहीं है। सुनने के लिए कि आप ठीक हैं। आप हमें बताते थे कि आप सुरक्षा कारणों के कारण समूह बंद कर रहे हैं। यदि आप हमारे जूते में हैं, तो आप क्या सोचेंगे क्योंकि मैं आपका नंबर कहता हूं और यह नहीं जा रहा था और हम एक दूसरे से सवाल पूछते रहते हैं, तो आप कम से कम हमें बताते थे कि आप समूह को बंद कर दिया.कोई मुझसे हाल ही में मुझसे पूछता है कि अगर मैंने तुमसे कुछ सुना है, और मैंने कहा नहीं .. यह निजी नहीं लेते हैं, मेरे पास तुम्हारे खिलाफ कुछ नहीं है.मैंने सिर्फ अपना मन कहा.मैं किसी के पीछे बातें नहीं बोलती.अगर तुम मेरी टिप्पणी से गुस्सा आ रहे हैं, कोई समस्या नहीं खेद है, हाय दोस्तों, बस यूआरजीसी क्यूज फोकस करने के लिए मेरी सिग्नल बस इतना ही महत्वपूर्ण है कि आज के कारोबार में कई विकर्षणों से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है आज हम सुबह 1,130 पिप्स बनाते हैं, अब हम विक्रेता के लिए तत्पर हैं चूंकि 30 पीआईएस पर हमारा मूल्य सीमा पहले लाभ लेते हैं संलग्न प्रमाण 23 देखें 4 9 9 52427001 व्यापार सब के बारे में अनुशासन और पैसा एमजीटी है हाय दोस्तों मैं बस यूआरजीसी क्यूज फोकस के लिए लाइन को सुगम बनाना चाहता हूँ बहुत अधिक व्यापार करने में कई विकर्षणों से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है आज हम सुबह 1,130 pips बनाते हैं अब हम विक्रेता के लिए तत्पर हैं 30 पीआईएस पर हमारा मूल्य सीमा पहले लाभ का लाभ लेते हैं संलग्न प्रमाण देखें O9095427001 व्यापार सभी के बारे में है अनुशासन और पैसा एमजीटी ईज पर बेचने के लिए खेद है, भले ही हम 30 से न मिलें, लेकिन 26 एक अच्छे लंबे अवसर (खरीद) मेरा प्रथम धागा विज्ञापन अनुभाग में स्थानांतरित होने के बाद सबूत देखें, मुझे उम्मीद है कि यह एक कम से कम नए और आगामी व्यापारियों को इस बिज़ में अच्छी तरह से खड़ा होने में मदद करने का मुख्य उद्देश्य बना सकता है, इस धागे में कोई विज्ञापन नहीं दें क्योंकि मैं इस धागे को खोल रहा हूं मॉडेस के रूप में लंबे समय तक देखने के लिए, कृपया हमें अपना धागा रखने में मदद करें, विदेशी मुद्रा शेयर व्यापार अनुभाग में एक विशाल यातायात का शेयर करता है, अगर आप मेरे साथ एफडीए, न्याजाक्यूटे, मेरे अपने पुरुष समझते हैं, तो कृपया मुझे समझें कि हम नहीं हैं एक बेच धन्यवाद, धन्यवाद, यह धागा पूरी उड़ान में जनवरी तक होगा, लेकिन बाद में या दिन में (यह कैलाबार कार्निवल सीईएफ) ऑनलाइन आयेगा और अब चीजों को तेजी से बढ़ेगा, सिर्फ धन्यवाद रॉय बाबा के नीचे की व्यवस्था करें। दूसरे थ्रेड पर विज्ञापन सत्र में ले जाया गया था, आपने कहा था कि 1 एचटीएफ पर ऑर्डर देने से पहले 4 एचटीएफ की पुष्टि करना अच्छा होगा, क्या यह 1 एचटीएफ के बजाय दैनिक टाइम-फ्रेम की पुष्टि करना उचित है क्योंकि हम उच्च समय सीमाओं के साथ काम कर रहे हैं। lemmie डिस्क शोध पर मेरे नाम रजिस्टर करें कमरा 2018 बहुत ही महान होने जा रहा है मेरा प्रश्न: वेट यू यू एवि 2 कहते हैं abt xemarkets dagr8: हाँ lemmie डिस्क शोध पर मेरे नाम रजिस्टर करें कमरा 2018 बहुत ही महान होने जा रहा है मेरा प्रश्न: वेट यू यू एवि 2 कहना एटीटी एक्समेरेकेट्स ने ये सुना कि वे अच्छे हैं। वहां के प्रतिनिधियों में से एक ने कल मुझे बुलाया। हमने 5 मिनट की तरह बात की थी वे मुझे अपनी जमा राशि के लिए 50 बोनस दे रहे हैं। मुझे लगता है कि बीमार उनके लिए जाते हैं .. अग्रिम दोस्त में नया साल मुबारक हो। Manweysabi: वे अच्छे सुना है वहां के प्रतिनिधियों में से एक ने कल मुझे बुलाया। हमने 5 मिनट की तरह बात की थी वे मुझे अपनी जमा राशि के लिए 50 बोनस दे रहे हैं। मुझे लगता है कि उनके लिए बीमार जाना हाँ। मेरा खाता पहले से ही डीएम के साथ मान्य है सिर्फ डेम के बारे में Rozays टिप्पणी सुनना चाहता हूँ मैंने उसे सुना है कि उसके पास कुछ दोस्त हैं जो एबी बिन के साथ डेम Mayweysabi। अभी 2018 में जाना है। मैं फिर से मुख्य क्षेत्र में सी का उपयोग न करें। वाई हाँ मेरा खाता पहले से ही डीएम के साथ मान्य है सिर्फ डेम के बारे में Rozays टिप्पणी सुनना चाहता हूँ मैंने उसे सुना है कि उसके पास कुछ दोस्त हैं जो एबी बिन के साथ डेम Mayweysabi। अभी 2018 में जाना है। मैं फिर से मुख्य क्षेत्र में सी का उपयोग न करें। y सर, वे काफी अच्छे हैं दो महीने पहले उनके साथ लाइव खाता खोला गया आज तक कोई एकल अनुरोध नहीं, प्रतिस्पर्धी प्रसार। अगर स्वतंत्रता के साथ वित्त पोषण, गति चमकती बोल्ट की तरह है अभी तक वापस लेने के लिए मैं उस पर कुछ भी नहीं कह सकते। महोदय, वे काफी अच्छे हैं दो महीने पहले उनके साथ लाइव खाता खोला गया आज तक कोई एकल अनुरोध नहीं, प्रतिस्पर्धी प्रसार। अगर स्वतंत्रता के साथ वित्त पोषण, गति चमकती बोल्ट की तरह है अभी तक वापस लेने के लिए मैं उस पर कुछ भी नहीं कह सकते। मुझे लगता है कि एक्सरेनेट ट्रेडिंगपॉइंट के समान है I यहां देखें: मुझे लगता है कि एक्समेरेकेट ट्रेडिंगपॉइंट के समान है। यहां देखें: forexfraudforex-broker-reviewsxemarkets-review. html लाउल शुरू न करें मैंने यहां बताया है कि ट्रेडिंग बिंदु अब ज़ी बाजार है। बस एक सरल रीब्रांडिंग मैं उनसे जुड़ गया जब वे अभी भी व्यापार बिंदु थे और जब वे Xe बाजारों में बदल गए तो सभी मुझे करना था बाजारों के साथ नया प्लेटफॉर्म डाउनलोड करना। कुछ के साथ छेड़छाड़ की गई थी और भी क्या आप जानते हैं कि उन्होंने एक व्यापारी को एक मिलियन डॉलर का भुगतान किया जो उसने व्यापार किया। मैंने उनको भी नकद वापस ले लिया है, कोई भी समस्या नहीं है। एक और उदाहरण अल्पारी नाइजीरिया सहित कुछ देशों में फोरक्टाइटम में बदल रहा है इसलिए अलार्म का कोई कारण नहीं है। लेकिन मैं कुछ गड़बड़ गड़बड़ कर रहा हूँ यू लोग पहले जानते हैं। क्या एक्सई मार्केट नियंत्रित है यह एनटी गुड अनियमित दलाल आशावादी ग्रैंडी के साथ व्यापार करने के लिए है: धन्यवाद रोज़े बाबा दूसरे धागा पर विज्ञापन सत्र में ले जाया गया था, आपने कहा था कि 1 एचटीएफ पर ऑर्डर देने से पहले 4 एचटीएफ की पुष्टि करने के लिए अच्छा होगा, क्या यह 1 एचटीएफ के बजाय दैनिक टाइम-फ्रेम की पुष्टि करने के लिए सलाह है क्योंकि हम उच्च समय सीमाओं के साथ काम कर रहे हैं यह भी अच्छा है, क्योंकि यह संभावित 500 पाइप ट्रेडों का पता लगाने में मदद करता है, लेकिन 1 एचआर के खिलाफ कारोबार आपको कुछ समय के लिए रिट्रेसमेंट में डाल सकता है, यद्यपि आप बाद में प्रॉफिट पाइपपर में जा सकते हैं: एक्सई मार्केट विनियमित है। यह एनटी गुड अनियमित ब्रोकर के साथ व्यापार करने के लिए बिल्कुल भी है हां: एक्सई मार्केट्स (फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड के व्यापार बिंदु) साइप्रस गणराज्य में एक पंजीकृत और लाइसेंस प्राप्त विदेशी मुद्रा दलाल है, जो एक यूरोजोन सदस्य है, और साइप्रस सिक्योरिटीज एम्प एक्सचेंज कमीशन द्वारा विनियमित ( CySEC)। यूरोजोन के सदस्य के रूप में, कंपनी यूरोपीय संघ के नियमों का अनुपालन करती है और एफएसए ब्रिटेन और जर्मनी के बाफिन के साथ पंजीकृत है। सभी के लिए एक व्यापार प्रबंधक ईए को न भूलें। मेरा खाता पहले से ही डीएम के साथ मान्य है सिर्फ डेम के बारे में Rozays टिप्पणी सुनना चाहता हूँ मैंने उसे सुना है कि उसके पास कुछ दोस्त हैं जो एबी बिन के साथ डेम Mayweysabi। अभी 2018 में जाना है। मैं फिर से मुख्य क्षेत्र में सी का उपयोग न करें। ब्रेक ब्रेडा पर वाई आईएम 2018 से पहले चीजों को जबरदस्ती करने के लिए प्रयास करें। अगले साल बीओएम और आयात करने वाली चीजों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार की तैयारी करना। भगवान हमें देखने के माध्यम से शुरू न करें। मैंने यहां बताया है कि ट्रेडिंग बिंदु अब ज़ी बाजार है। बस एक सरल रीब्रांडिंग मैं उनसे जुड़ गया जब वे अभी भी व्यापार बिंदु थे और जब वे Xe बाजारों में बदल गए तो सभी मुझे करना था बाजारों के साथ नया प्लेटफॉर्म डाउनलोड करना। कुछ के साथ छेड़छाड़ की गई थी और भी क्या आप जानते हैं कि उन्होंने एक व्यापारी को एक मिलियन डॉलर का भुगतान किया जो उसने व्यापार किया। मैंने उनको भी नकद वापस ले लिया है, कोई भी समस्या नहीं है। एक अन्य उदाहरण अल्पारी नाइजीरिया सहित कुछ देशों में फोरक्टाईम में बदल रहा है इसलिए अलार्म का कोई कारण नहीं है। लेकिन मैं कुछ गड़बड़ गड़बड़ कर रहा हूँ यू लोग पहले जानते हैं। मेरे 3 सेंट ओह महोदय, वे काफी अच्छे हैं दो महीने पहले उनके साथ लाइव खाता खोला गया आज तक कोई एकल अनुरोध नहीं, प्रतिस्पर्धी प्रसार। अगर स्वतंत्रता के साथ वित्त पोषण, गति चमकती बोल्ट की तरह है अभी तक वापस लेने के लिए मैं उस पर कुछ भी नहीं कह सकते। थानक्स इतना बोसिस मैनविसेबी को डरने की कोई जरूरत नहीं है: ब्रेक ब्रोडा पर आईएम। 2018 से पहले चीजों को जबरदस्ती करने के लिए प्रयास करें। अगले साल बीओएम और आयात करने वाली चीजों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार की तैयारी करना। भगवान हमें आमेन जामासेल, फ्रांसीसी 2, मैनविसेबी के माध्यम से देखेंगे। यदि आप लोग विदेशी मुद्रा में बहुत अच्छे हैं, तो कोई मेरे सवाल का जवाब क्यों नहीं दे रहा है कृपया मेरी मदद करें। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होना चाहता हूँ मैं कहाँ से शुरू करते हैं Akobi24: जामासेल, फ्रांसीसीमेन 2, मैनविसेबी यदि आप लोग विदेशी मुद्रा में बहुत अच्छे हैं, तो कोई मेरे सवाल का जवाब क्यों नहीं दे रहा है कृपया मेरी मदद करें। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होना चाहता हूँ मैं कहाँ से शुरू करते हैं यदि आपका विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने में वास्तव में गंभीर है, तो आपको वास्तव में बैठकर चुनौतियों का सामना करने के लिए खुद को तैयार करना होगा। विदेशी मुद्रा एक अमीर-अमीर-जल्दी व्यापार नहीं है आपको व्यवसाय सीखने के लिए अपना समय लेना होगा और समान रूप से अत्यधिक रोगी होना चाहिए। लेकिन साथ शुरू करने के लिए, विदेशी मुद्रा में आपके परिचय के लिए बेबीपिप की यात्रा करें रिच 4god: यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के बारे में वास्तव में गंभीर हैं, तो आपको वास्तव में बैठकर चुनौतियों का सामना करने के लिए खुद को तैयार करना होगा विदेशी मुद्रा एक अमीर-अमीर-जल्दी व्यापार नहीं है आपको व्यवसाय सीखने के लिए अपना समय लेना होगा और समान रूप से अत्यधिक रोगी होना चाहिए। लेकिन साथ शुरू करने के लिए, विदेशी मुद्रा में आपके परिचय के लिए बेबीपिप की यात्रा करें आपको अपने लोगों को नमस्कार ही नहीं करना चाहिए था, मैंने अभी इस मंच का शीर्षक देखा है, और मुझे इसमें दिलचस्पी है, महान लोगों से सीखने के लिए उत्सुक हूँ ForexKing: नमस्कार, मेरे लोगों, मैंने इस मंच का शीर्षक देखा, और मैं इसमें दिलचस्पी है, महान लोगों से अच्छा सीखने के लिए उत्सुक हूं I यह सिर्फ मेगा धागा, विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट की एक शाखा है, लेकिन विशेष रूप से परीक्षण और ट्रेडिंग प्रणालियों के लिए, यह देखने के लिए कि 2018 2018 के लिए वेटिन कितने लाभप्रद और प्रभावशाली हैं। और मैंने पूर्णकालिक व्यापार फिर से शुरू किया है कृपया इस प्रणाली के बारे में प्रमुख तथ्य के बारे में आपको सटीकता की आवश्यकता है, और अच्छे धन प्रबंधन 1000 - 10,000 चरण 1 देख सकते हैं कि यह कैसे चला जाता है, केवल इस प्रणाली के आधार पर रोज़ेक्स 5: 2018 यहां है और मैंने पूर्णकालिक व्यापार फिर से शुरू किया है कृपया इस प्रणाली के बारे में प्रमुख तथ्य के बारे में आपको सटीकता की आवश्यकता है, और अच्छे धन प्रबंधन 1000 - 10,000 चरण 1 देख सकते हैं कि इस प्रणाली के आधार पर यह कैसे जाता है, अकेले लिट्ज़ ने abtd सटीकता और धन प्रबंधन (एंट्री प्वाइंट एम्प स्टॉपलोस की अवधि के दौरान) , यूआरएनजीडी ने हमें फॉरेक्स अलर्ट धागा पर अधिसूचित होने के कारण लगभग 50 पिप स्टॉपलॉस मारा, यद्यपि आखिरकार यह डीएसजीनल मानता था। ruggedcuzz: लेटेज ने एटीडी सटीकता और पैसा प्रबंधन (एंट्री प्वाइंट एम्प स्टॉपलोस के कार्यकाल में) को बताया, क्योंकि यूरोएनसडी ने हमें फॉरेक्स अलर्ट थ्रेड पर अधिसूचित किया था, लगभग 50 पिप स्टॉपलॉस मारा, फिर भी यह अंततः डीस्जिनल का पालन करता था। अच्छा प्रश्न कभी भी ईआरएनजेड के लिए 50 पीिप्स एसएल का उपयोग न करें जब तक कि इसके विपरीत बीबीस्टॉप के पीछे नहीं है और किसी समर्थन के ऊपर या प्रतिरोध के ऊपर सुरक्षित है अगर आप 70 पीपी एसएल और 100 पीपी टीपी का अच्छा उपयोग करते हैं तो अच्छा ईंधन के लिए 50 पीएसएस एसएल का उपयोग कभी नहीं करते हैं विपरीत बीबीस्टॉप के पीछे है और एक समर्थन के नीचे या प्रतिरोध के ऊपर सुरक्षित है यदि आप 70 पीपी स्ल और 100 पीपी टीपी अच्छे सर का उपयोग करते हैं, तो मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अपने कीमती टिप्पणियों, पदों और सिफारिशों का पालन कर रहा हूं। वास्तव में, आपको न्याजा में एक बड़ा विदेशी मुद्रा गुरु होना चाहिए। महोदय, मुझे इस विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत रुचि है, लेकिन मैं नहीं जानता कि वास्तव में कहां से शुरू करना है मैं कैसे चाहता हूं कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के इस भयानक व्यवसाय में मेरे संरक्षक हो सकते हैं कृपया, मैं आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद कहां शुरू करूँ? बीएलएलएसकेके: महोदय, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अपनी कीमती टिप्पणियों, पदों और सिफारिशों का पालन कर रहा हूं। वास्तव में, आपको न्याजा में एक बड़ा विदेशी मुद्रा गुरु होना चाहिए। महोदय, मुझे इस विदेशी मुद्रा व्यापार में बहुत रुचि है, लेकिन मैं नहीं जानता कि वास्तव में कहां से शुरू करना है मैं कैसे चाहता हूं कि आप अपने संरक्षक विदेशी मुद्रा व्यापार के इस भयानक व्यवसाय में हो, कृपया, मैं आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद कहां शुरू करूँ? एक गुरु के बारे में बात कर रही है, वह नहीं है, सिर्फ सबके जैसे एक सीखने वाला बच्चा पहले सिर्फ शब्दों और कुछ व्याकरण को समझने के बाद एक लाइव सत्र के बाद। अगर आपके अंतराल में यह संभव है, लेकिन दक्षिण में आधारित हूँ, अक्वा इबोम प्रणाली के आधार पर वर्ष के लिए मेरा पहला व्यापार होना चाहिए, व्यापार का हिस्सा है I EURAUD SELL5 नीचे देखा गया 70 pips (माइक्रो अकाउंट) बंद करने के लिए एक कदम विदेशी मुद्रा व्यापारी मुद्रा बाजार में वैडिंग जब भी आप व्यापार के लिए पैसा देते हैं, तो इसे गंभीरता से लेना महत्वपूर्ण है। जो व्यापारियों को पहली बार विदेशी मुद्रा (एफएक्स) बाजार में शामिल हो रहे हैं, इसका मूल रूप से इसका मतलब है कि वर्ग एक से शुरू होना चाहिए। लेकिन नए व्यापारियों को अंधेरे में छोड़ देना पड़ता है, जब कुछ अन्य बाजारों के विपरीत मुद्राओं को व्यापार करने के लिए सीखने की बात आती है, रास्ते में आने के लिए कई मुफ्त शिक्षण उपकरण और संसाधन उपलब्ध हैं। मुद्रा बाजार में चलना जब भी आप व्यापार के लिए धन देते हैं, तो इसे गंभीरता से लेना महत्वपूर्ण है। जो व्यापारियों को पहली बार विदेशी मुद्रा (एफएक्स) बाजार में शामिल हो रहे हैं, इसका मूल रूप से इसका मतलब है कि वर्ग एक से शुरू होना चाहिए। लेकिन नए व्यापारियों को अंधेरे में छोड़ देना पड़ता है, जब कुछ अन्य बाजारों के विपरीत मुद्राओं को व्यापार करने के लिए सीखने की बात आती है, रास्ते में आने के लिए कई मुफ्त शिक्षण उपकरण और संसाधन उपलब्ध हैं। 1. एक अच्छा ब्रोकर खोजें यह सुनिश्चित करने के लिए कि जो धन आप भेज रहे हैं वह सुरक्षित होगा और आपके पास एक दिवालिएपन की स्थिति में अपील करने का अधिकार है, आप एक बड़े बाज़ार निर्माता को देखना चाहते हैं जो कम से कम एक में विनियमित है या दो प्रमुख देशों इसके अलावा, बाज़ार निर्माता जितना बड़ा होगा, उतना ही संसाधन यह सुनिश्चित करने की ओर रुख कर सकते हैं कि इसके ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और सर्वर स्थिर बने रहें और जब बाजार बहुत सक्रिय हो जाए तो क्रैश न करें। अंत में, आप एक बड़े निर्माता के साथ एक बाजार निर्माता चाहते हैं ताकि आप व्यस्त सिग्नल के बारे में चिंता किए बिना फोन पर व्यापार कर सकें। 2. अपने ब्रोकर्स आंकड़े देखें यू.एस. में सभी पंजीकृत फ्यूचर्स कमिशन व्यापारियों (एफसीएम) को सख्त वित्तीय मानकों को पूरा करने और नियामकों को मासिक वित्तीय रिपोर्ट प्रस्तुत करने की आवश्यकता होती है। आप यू.एस. में सभी पंजीकृत एफसीएम के नवीनतम वित्तीय विवरणों तक पहुंचने के लिए कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन की वेबसाइट पर जा सकते हैं। एक पंजीकृत एफसीएम से निपटने का एक और फायदा व्यापार प्रथाओं की अधिक पारदर्शिता है। राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन एफसीएम के खिलाफ सभी औपचारिक कार्यवाही का रिकॉर्ड रखता है, इसलिए व्यापारियों को यह पता लगाना पड़ सकता है कि फर्म के पास एनएफएएस पृष्ठभूमि संबद्धता स्थिति सूचना केंद्र (बेसिक) को ऑनलाइन जांच कर ग्राहकों या नियामकों के साथ कोई गंभीर समस्या हो सकती है। 3. टेस्ट ड्राइव सॉफ्टवेयर एक बार जब आप एक ब्रोकर मिल जाए, तो अगला कदम एक डेमो खाता खोलकर अपने सॉफ्टवेयर को चलाने का परीक्षण करना है। डेमो या वर्चुअल ट्रेडिंग अकाउंट्स की उपलब्धता इस बाजार के लिए कुछ खास है और एक ऐसा है जिसे आप अपने फायदे में फायदा उठाना चाहते हैं। आपका लक्ष्य यह है कि आप ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कैसे करें और, जब आप यह कर रहे हैं, तो उस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ढूंढें, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है। वास्तविक समय के बाजार मूल्यों के साथ, अधिकांश डेमो खातों में लाइव खातों के रूप में समान कार्यक्षमताएं हैं I एकमात्र अंतर, बिल्कुल, यह है कि आप असली पैसे के साथ व्यापार नहीं कर रहे हैं। 4. क्या आपका अनुसंधान आपको आवेगहीन व्यापार कभी नहीं करना चाहिए, इसलिए आपको अनुसंधान के माध्यम से अपने व्यापार को सही ठहराने में सक्षम होना चाहिए। क्योंकि एफएक्स बाजार मुख्य रूप से एक तकनीकी रूप से संचालित बाजार है, सबसे अच्छी किताब जिसे आप एक नया व्यापारी के रूप में पढ़ सकते हैं, तकनीकी विश्लेषण पर एक है। अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अंतरराष्ट्रीय समाचारों के प्रमुख समाचार पत्रों का भी उल्लेख किया है। एक बार जब आपके पास एफएक्स व्यापार में एक ठोस नींव है, तो आपको एफएक्स मार्केट में रोज़ मौलिक और तकनीकी विकास पर ध्यान रखना होगा। मुफ्त एफएक्स-विशिष्ट अनुसंधान वेबसाइटों की एक किस्म, जो इंटरनेट पर आसानी से पाई जा सकती है, यह भी चाल करेगी। 5. सॉर्ट आउट ट्रेडिंग सिस्टम और सिग्नल कई व्यापारियों को आश्चर्य है कि क्या यह सिस्टम या सिग्नल पैकेज में खरीदना उचित है या नहीं। सिस्टम और संकेत उनके कार्यप्रणाली के आधार पर तीन सामान्य श्रेणियों में आते हैं: प्रवृत्ति, श्रेणी या मौलिक मूलभूत प्रणालियां एफएक्स बाजार में बहुत दुर्लभ हैं क्योंकि वे ज्यादातर बड़े हेज फंड या बैंकों द्वारा उपयोग की जाती हैं क्योंकि वे प्रकृति में बहुत लंबे समय से हैं और कई व्यापारिक संकेतों को नहीं देते हैं सिस्टम जो अलग-अलग व्यापारियों के लिए उपलब्ध हैं, वे आम तौर पर ट्रेंड सिस्टम या रेंज सिस्टम होते हैं - शायद ही आपको एक सिस्टम मिलेगा जो कि दोनों बाजारों का फायदा उठाने में सक्षम होता है, क्योंकि यदि आप करते हैं, तो आपके पास व्यापार का पवित्र गहरा प्रवेश मिला है। संबंधित आलेख जैक ट्रेयनॉर द्वारा विकसित एक अनुपात जो उस जोखिम से अधिक कमाया जाता है जो एक जोखिम रहित पर अर्जित किया जा सकता था। बाजार पर शेयरों की संख्या को कम करने के लिए एक कंपनी द्वारा बकाया शेयरों (पुनर्खरीद) की पुनर्खरीद। कंपनियों। टैक्स रिफंड एक व्यक्ति या परिवार को दिया गया करों पर रिफंड होता है जब वास्तविक कर दायित्व राशि से कम होता है। किसी विशिष्ट समय अवधि में किसी देश की सीमाओं के भीतर निर्मित सभी तैयार वस्तुओं और सेवाओं का मौद्रिक मूल्य। दर जिस पर माल और सेवाओं की कीमतों का सामान्य स्तर बढ़ रहा है और इसके परिणामस्वरूप, क्रय शक्ति का मर्केंडाइजिंग खुदरा बिक्री के लिए माल या सेवाओं को बढ़ावा देने का कोई कार्य है, जिसमें मार्केटिंग रणनीतियों, डिज़ाइन डिज़ाइन और डिज़ाइन डिज़ाइन शामिल हैं। एक शीर्ष पायदान ट्रेडिंग कार्यालय की डिजाइन करने के लिए एक लाख डॉलर का माहौल बना रहा है, यहां 8217 से आप यह कैसे कर सकते हैं कि पहले से, अगर आप घर से व्यापार, आपके व्यापारिक कार्यालय को केवल व्यापारिक उद्देश्यों के लिए नामित पूरी तरह से अलग कमरे में होना चाहिए यह विचलन को कम करने में मदद करता है और व्यापार के लिए एक आकर्षक, पूरी तरह से कार्यात्मक वातावरण बनाता है। अपने निजी ट्रेडिंग कार्यालय का निर्माण, आपके घर में एक कमरे का चयन करने या अपने व्यापार कार्यालय के लिए ऑफिस स्पेस किराए पर लेने से पहले शामिल होने वाली चीजें, एक खिड़की (या खिड़कियां) के साथ एक जगह पर विचार करें। हरियाली और पानी के दृश्यों के साथ प्राकृतिक प्रकाश आत्म सम्मान और मनोदशा दोनों उठाते हुए साबित हुए हैं। मेरे दक्षिण कार्यालय की तरफ मेरे मॉनिटर के साथ मेरी कार्यालय है, पूर्व में खिड़कियां और उत्तर यह आश्वासन देता है कि सुबह सूरज आने पर मुझे मजबूत चमक नहीं होती। कुछ चीजें केवल प्राकृतिक प्रकाश के साथ एक प्रधान कार्यालय स्थान चुनने से भी बदतर हो सकती हैं, यह जानने के बाद ही सब कुछ तय हो जाता है कि बड़े पैमाने पर चमक के मुद्दों के कारण आपको अंधे बंद करना पड़ता है। एक स्थान का चयन करने के बाद, आपको अपने कार्यालय के लिए एक डेस्क का चयन करना होगा। बैंक को तोड़ने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यहां कुछ चीजें हैं जिनके बारे में सोचने के लिए। आपके डेस्क की चौड़ाई में कई मॉनिटरों को समायोजित करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। एक tiered डेस्क मॉनिटर को एक आरामदायक आंख के स्तर तक बढ़ाता है और नोटबुक के लिए अधिक स्थान खोलता है। इसे साफ रखें, एक साफ डेस्क एक साफ मन उत्पन्न करता है, अपने डेस्क को डूडड, पेंसिल धारकों और अनुत्पादक आइटम के साथ अव्यवस्थित न करें। 3. कार्यालय अध्यक्ष आपके व्यापार कार्यालय के लिए एक डेस्क पर निर्णय लेने के बाद आपको कार्यालय की कुर्सी लेने की जरूरत है। मज़ा यहां शुरू होता है। बाजार पर कुछ वास्तविक रचनात्मक कार्यालय कुर्सियां ​​हैं एक विकल्प (और मैंने जिस कुर्सी को चुना है) व्यायाम गेंद है I ठीक है, उन बड़े गोल रंगीन गेंदों जो आप जिम में देखते हैं इस प्रकार की कुर्सी में कई फायदे हैं 8230 सुदृढ़ कोर में परिसंचरण बढ़ता है उचित रीढ़ संरेखण बल बढ़ाता है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अधिक कैलोरी जलता है, मुझे पता है कि यह मूर्खतापूर्ण हो सकता है, लेकिन मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप इसे एक हफ्ते की कोशिश कर दें और देखें कि आपको कैसा लगेगा। आईडी ने आपकी टिप्पणियों को सुनना पसंद किया आप उन्हें नीचे छोड़ सकते हैं 4. हार्डवेयर अब व्यापारिक कार्यालय, आपके कंप्यूटर सेटअप के बेहतर विवरण प्राप्त करने का समय है। आपके कंप्यूटर हार्डवेयर की स्थापना के बारे में आप अनंत संभावनाएं कैसे कर सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात (डेटा कनेक्शन से अलग) आपकी रैम और प्रोसेसर गति है ये दो घटक अनिवार्य रूप से निर्देश करते हैं कि कंप्यूटर कितनी तेजी से चलेगा। आजकल, आप एक कंप्यूटर दोहरे कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ अच्छी तरह से 500 के तहत प्राप्त कर सकते हैं। यह स्टॉक के विकल्प, विकल्प, और चार्टिंग पैकेजों और एकाधिक आदेश निष्पादन प्लेटफार्मों के उपयोग से वायदा रखने वाले घरेलू व्यापारी के लिए पर्याप्त है। कई मॉनिटर्स आवश्यक हैं जब मैं व्यापारियों के बारे में जानता हूं जो एक एकल 168243 लैपटॉप स्क्रीन का कारोबार करता है, तो दो मॉनिटर होने से व्यापार दोनों में नाटकीय ढंग से आपकी दक्षता बढ़ेगी, और अन्य कार्यों को संचालित करना होगा। एक सुझाव दिया गया कॉन्फ़िगरेशन दोहरी कोर प्रोसेसर 2 जीबी रैम ग्राफिक्स कार्ड 2 आउटपुट (2 मॉनिटर्स के लिए) 2 8211 1 9 फ्लैट स्क्रीन पर नज़र रखता है वर्तमान सौदे 5. सॉफ्टवेयर इंटरनेट कनेक्शन पिछले, लेकिन निश्चित रूप से कम से कम आपके इंटरनेट कनेक्शन नहीं है। यह वह जगह है जहां आप अतिरिक्त पैसा खर्च करना चाहते हैं। एक DSL इंटरनेट कनेक्शन कुछ के लिए पर्याप्त हो सकता है, लेकिन एक उच्च गति केबल इंटरनेट कनेक्शन मेरी सिफारिश है शिकागो-भूमि क्षेत्र में कॉमकास्ट बिजनेस क्लास इंटरनेट हाई स्पीड केबल इंटरनेट के लिए एक विकल्प है। आप अपने क्षेत्र में विकल्पों के लिए अपने स्थानीय सर्वश्रेष्ठ खरीदें या टीवी कॉम्पैटर बड़ी बॉक्स रिटेलर से जांच कर सकते हैं। एक विश्वसनीय हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन के लिए 50-100 मीटर के बीच का भुगतान करने की अपेक्षा रखते हैं (यदि आपके व्यापारिक व्यवसाय के लिए एक इकाई सेटअप है तो यह एक व्यावसायिक व्यय के रूप में कटौती की जाती है)। पैकेजिंग चार्टिंग निश्चित रूप से चुनने के लिए संकुल के बहुत सारे हैं मैं जो दो प्रयोग करता हूं, वे थिचरर्सविम और इन्फिनिटी फ्यूचर्स हैं I इन पैकेजों का उपयोग करने के लिए कोई मासिक शुल्क नहीं है I8217ve ने मेरे अन्य व्यापारिक संसाधनों को भी उपलब्ध कराया। मेरा ट्रेडिंग ऑफिस अन्य युक्तियाँ कंप्यूटर स्क्रीन पर लंबे समय तक चलना आँखों पर दबाव डाल सकता है हर एक बार उठो और कम से कम 5-10 मिनट की पैदल दूरी पर जाएं (अधिमानतः बाहर) हाइड्रेटेड रहने से सिर दर्द को रोकने में मदद मिल सकती है। एक और चाल कुछ ही सेकंडों के लिए अपनी आंखों (हाथों से खुली) पर हाथों को कपल करने के लिए तैयार करना है कंप्यूटर के चारों ओर लेड्स के बिना चश्मे का उपयोग करने और अपरिहार्य spillage खतरे में डाल के बजाय, पानी की बोतलों का प्रयास करें। आप अपने नोट्स और इलेक्ट्रॉनिक्स को नष्ट करने के जोखिम को कम करते हैं व्यक्तिगत उपयोग, ईमेल और वेब पर सर्फिंग के लिए एक अलग कंप्यूटर रखें यह आपके व्यापार कंप्यूटर पर वायरस पाने के जोखिम को कम करता है आरंभ करना 8211 खरीदारी सूची क्या आपके पास एक हत्यारा ट्रेडिंग कार्यालय है I8217d इसे देखने के लिए प्यार करता हूँ, आप नीचे अपनी ट्रेडिंग कार्यालय की तस्वीर का एक लिंक साझा कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment