Thursday 9 November 2017

ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार करोड़पति जो हार दूर


विदेशी मुद्रा में करोड़पति हैं ऐसे कई लोग हैं जो विदेशी मुद्रा में अपना भाग्य बना चुके हैं। इतिहास में सबसे बड़ी बात यह है कि कैसे गॉर्ज सोरोस ने अपना भाग्य बनाया। नंबर 1: जॉर्ज सोरोस वि। ब्रिटिश पाउंड 1 99 2 में ब्रिटिश पाउंड विनिमय दर बनाम अन्य यूरोपीय मुद्राओं को इंग्लैंड के बैंक ने तय किया था। उस मूल्य को बनाए रखने के लिए, बैंक ने उच्च स्तर पर अपनी ब्याज दर निर्धारित की, जर्मनी द्वारा की गई पेशकश के समान। हालांकि जर्मन की उच्च ब्याज दरें मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए उपयुक्त थीं क्योंकि मुद्रास्फीति में वृद्धि की रोकथाम के लिए ठंडा करने की आवश्यकता थी। ब्रिटेन उदासीन स्थिति में अपनी अर्थव्यवस्था के साथ विपरीत स्थिति में था। एक हंगेरियन आप्रवासी ने इस स्थिति को देखा, यह तय किया गया कि यह अस्थिर था और कम 10 अरब पाउंड बेचा। उन्होंने 1.1 अरब अमरीकी डालर बनाये। उसका नाम जॉर्ज सोरोस है नं। 2: मार्क पर स्टैन्ली ड्रेकेनमिल्लर दांव - दो बार स्टैनले ड्रुकेंमिल्लर ने जॉर्ज सोरोस क्वांटम फंड के व्यापारी के रूप में काम करते हुए एक ही मुद्रा में दो लंबी दांव बनाकर लाखों बनाये। ड्रुकेंमिल्लरों की पहली शर्त तब थी जब बर्लिन की दीवार गिर गई पूर्व और पश्चिम जर्मनी के बीच एकीकरण की कथित कठिनाइयों ने जर्मनी के स्तर को एक स्तर पर निराश किया था जो कि डर्कनेममिलर ने चरम को सोचा था। उसने शुरू में एक भावी रैली पर एक करोड़ डॉलर की शर्त लगाई, जब तक सोरोस ने उन्हें 2 अरब जर्मन अंकों के लिए अपनी खरीद बढ़ाने के लिए कहा। योजनाएं योजना के मुताबिक बजाई गईं और लंबी स्थिति लाखों डॉलर के बराबर हो गई, जिससे 60 से अधिक क्वांटम फंड का रिटर्न बढ़ने में मदद मिली। संभावित रूप से अपनी पहली शर्त की सफलता के कारण, डर्कनेममिलर ने भी जर्मन का एक अविभाज्य हिस्सा बना दिया इतिहास में सबसे बड़ी मुद्रा व्यापार कुछ साल बाद, जबकि सोरोस बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ने में व्यस्त था, ड्यूकेनमिल्लर इस धारणा पर लंबे समय तक चल रहा था कि उनके मालिकों की जीत से यह निशान ब्रिटिश पाउंड को निशान के खिलाफ छोड़ देगा। ड्रुकेंमिल्लर को आश्वस्त था कि वह और सोरोस सही थे और ब्रिटिश स्टॉक खरीदने से यह दिखाया था उनका मानना ​​था कि ब्रिटेन को उधार दरों में कटौती करना होगा, इस प्रकार व्यापार को उत्तेजित करना होगा, और सस्ता पाउंड वास्तव में यूरोपीय प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अधिक निर्यात का मतलब होगा। इसी सोच के बाद, ड्रुकेंमिल्लर ने जर्मन बंधन को उम्मीद से खरीदा कि निवेशक बॉन्ड को स्थानांतरित करेंगे क्योंकि जर्मन शेयरों में ब्रिटिश की तुलना में कम वृद्धि दिखाई देती है। यह एक बहुत ही पूर्ण व्यापार था जो पाउंड के खिलाफ सोरोस मुख्य शर्त के मुनाफे में काफी बढ़ गया था। नंबर 3: एंडी क्रेगर वि। कीवी 1987 में, बैंकर्स ट्रस्ट के एक 32-वर्षीय मुद्रा व्यापारी एंडी क्रेगर, ध्यान से उन मुद्राओं को देख रहा था जो ब्लैक सोमवार दुर्घटना के बाद डॉलर के मुकाबले रैली कर रहे थे। चूंकि निवेशक और कंपनियां अमेरिकी डॉलर से बाहर निकलती हैं और अन्य मुद्राओं में जो बाजार में दुर्घटना में कम नुकसान पहुंचाती थीं, वहां कुछ मुद्राएं बनी रहेंगी जो मूलभूत रूप से अत्यधिक मूल्यवान हो जाएंगी, जिससे मध्यस्थता के लिए अच्छा मौका मिलेगा। न्यूजीलैंड डॉलर की मुद्रा क्रियगर लक्षित थी, जिसे किवी के रूप में भी जाना जाता है विकल्प द्वारा प्रदान की जाने वाली अपेक्षाकृत नई तकनीकों का उपयोग करते हुए, क्रेगर ने लाखों लोगों की किवी के खिलाफ एक छोटी स्थिति की। वास्तव में, उनके विक्रय आदेश न्यूजीलैंड की मुद्रा आपूर्ति से अधिक होने के कारण कहा गया था। बिकनी दबाव के चलते चल रहे मुद्रा की कमी के साथ मिलकर कीवी तेजी से गिरावट आई। यह एक 3 और 5 नुकसान के बीच में उलझा हुआ है जबकि क्रेगर ने अपने नियोक्ताओं के लिए लाखों बनाये। किंवदंती के एक भाग ने एक चिंतित न्यूजीलैंड सरकार के अधिकारी को क्रेजरों के मालिकों को बुलाते हुए और बैंकर्स ट्रस्ट को धमकी दी कि किवीर से क्रेजी को बाहर निकालने का प्रयास करने के लिए। बाद में क्रेगर ने जॉर्ज सोरोज के लिए काम करने के लिए बैंकर्स ट्रस्ट को छोड़ दिया। पहले बताए गए परिस्थितियों की स्थिति अतीत की काली हंस नहीं है। प्रेस में मुद्राओं की कहानियों से भरा हुआ है जो कि हालिया यूरोपीय संकट में उचित मूल्य पर बहाल हो रहा है, विदेशी मुद्रा खिलाड़ियों ने यूरो के मूल्य को नीचे लाया था, जब यह अत्यधिक औसत (1.3654 से 14 अप्रैल, 2018 को 8 जून 2018 को 1.1925), 12.7 और जापान के सेंट्रल बैंक के हालिया कार्रवाई के रूप में, वांछित मूल्य तक पहुंचने के लिए सेंट्रल बैंक हस्तक्षेप या तो, गायब नहीं हुआ है, फिर भी जब इसे ओवरस्ट किया गया था (8 जून 2018 से 8 जून, 2018 को 1.3276 से 6 अगस्त 2018 को, 11.3)। चीन के केंद्रीय बैंक शो। गिरावट या वृद्धि की भविष्यवाणी केवल किस्मत का सवाल नहीं है, तकनीकी विश्लेषण के आधार पर विषयों और रणनीतियां मुद्रा की अल्पावधि में उतार-चढ़ाव को समझने में मदद करती हैं, जबकि उचित मूल्य उपायों जैसे कि बिग मैक सूचकांक, अपने अंतर्निहित मूल्य से दूर रहने वाले मुद्राओं को उजागर करने में मदद करते हैं और जो लंबे समय तक उस कीमत पर पहुंच जाएंगे.वे समझाया गया है। अपनी खुद की गति से आगे बढ़ो। दैनिक ट्रेडिंग प्रणाली सबसे व्यापक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम Ive है एक वह अपने चार्ट को दर्जनों विभिन्न व्यापारिक रणनीतियों तक सेट करने से लेकर सब कुछ शामिल करता है इस प्रणाली के साथ शामिल बहुत ही टेम्पलेट्स हैं जो वह खुद को बाजार से पैसा बनाने के लिए उपयोग करता है। अपनी गति से आगे बढ़ें रणनीतियों को अच्छी तरह से समझाया और लागू करना आसान है। सप्ताहांत पर, जब बाजार आगे बढ़ने वाले नहीं हैं, तो आप उन कई रणनीतियों का प्रयास करने के लिए समय ले सकते हैं जो वह अपनी खुद की व्यापारिक शैली को प्राप्त करने के लिए प्रस्तुत करता है। डेली ट्रेडिंग सिस्टम फॉरेक्स कोर्स में संयोजनों का एक बहुत अधिक ठीक है। डेविड न्यू ऑरलियन्स, ला Ive ने कुछ पाठ्यक्रमों को खरीदा था जो कि लागत 10,000 25,000। और कोई भी नहीं आना बंद करो आप एनयूटीएस (इस कोर्स की कीमत आपके पास है)। । मैं इस कोर्स के लिए कम से कम 50,000.00 का भुगतान करने के लिए खुश हूं। Ive कि कुछ खर्च खरीदा 10,000 के रूप में 25,000.00 के रूप में उच्च। और आपके पास अपने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में जो कुछ भी प्रदान किया गया है उसके करीब नहीं आ गया है। यह सचमुच महान है - अपने प्रियजनों के साथ घर पर समय बिताते समय, और इससे भी बेहतर अब मेरे पास एक ऐसी पत्नी है जो एक ही ब्याज साझा कर रहा है। वह पहली बार नहीं चाहती थी, हालांकि जब मैंने उसे अपने परिणाम दिखाए, तब वह वास्तव में प्रभावित हुई थी, भले ही हम हफ्ते में हजारों बनाने, पहली बार कुछ सौ सप्ताह में, अब मैं अपनी पत्नी को सुनना बंद कर सकता हूं क्या यह संकेत अच्छा है मैं पूरी तरह से दूर उड़ा। मेरा सबसे बड़ा सम्मान आपकी ओर जाता है, धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद। पॉल जे। दक्षिण लंदन परिणाम ठेठ नहीं हैं। (अनिवार्य अस्वीकरण) उतना जितना नहीं जितना आप उम्मीद कर रहे हैं चलो सामना करते हैं। यह सिद्ध FX ब्लूप्रिंट लगभग अकल्पनीय रूप से शक्तिशाली है आख़िरकार। एक बार जब आप जानते हैं कि अंदाजे सटीकता के साथ बाजार आंदोलनों की भविष्यवाणी कैसे करें ज़िंदगी बदलती है । छिपे हुए भित्तियों के विरुद्ध अपने खाते को नष्ट करने के डर में रहने के बजाय आप स्टीयर-आंखों के आत्मविश्वास के साथ विदेशी मुद्रा समुद्र के विश्वासघाती धाराओं नेविगेट करते हैं जहां दूसरों को रात में जागते रहते हैं, वे सोचते हैं कि वे इस महीने किराए का भुगतान कैसे करेंगे। या डॉज स्ट्रैटस को अपने हरा में गैस डाल दिया। आप एक बड़े घर, एक तेज कार और एक नया 3D फ्लैट-स्क्रीन खरीद रहे हैं सभी विदेशी मुद्रा धन के साथ और किसी व्यक्ति से दुर्व्यवहार करने के लिए भीड़ घंटे के ट्रैफ़िक के माध्यम से लुभाने के बजाय, जो आपके छुट्टी अनुरोध को तीन बार से वंचित करता है आप अपने खुद के शब्दों पर जीवन जी रहे हैं कोई और संघर्ष नहीं है कोई और तनाव नहीं और चूहा दौड़ में फंसने से अतीत की बात है लेकिन सिर्फ किक के लिए इसे किसी भी तरह से एक शॉट देते हैं। Ive मिला दोस्त हैं, जो अपने कॉलेज की शिक्षा के लिए 100,000.00 से अधिक का भुगतान किया है। शानदार पुरुष और महिलाएं जिन्होंने मार्केट इकोनॉमिक्स का अध्ययन किया और उनकी कक्षा के शीर्ष पर स्नातक की उपाधि प्राप्त की। केवल एक सचिव के सहायक के रूप में 25,000 साल का एक नौकरी देने के लिए कल्पना करो कि। शिक्षा पर छह आंकड़े खर्च करते हैं । बस एक सचिव सचिव को समाप्त करने के लिए शायद आप संबंधित कर सकते हैं ज़रूर। अगर आप अपने बॉस को काफी चुम्बन करते हैं और पर्याप्त अवैतनिक समयोपरि करना आप एक पदोन्नति स्कोर कर सकते हैं लेकिन आपके पास कभी पैसा या स्वतंत्रता नहीं है जो आप का सपना है। आप व्यावहारिक रूप से अपने डेस्क के लिए जंजीर रहे हैं अपनी नौकरी से शादी कर ली और कभी-कभी आप सो जाओ और कभी जगा न करें वास्तव में, मैं इस स्थिति में किसी के साथ चल सकता था उन्हें मेरे पास क्या उपलब्ध है, इसका झांकना दो। और मुझे यकीन है कि वे विदेशी मुद्रा करोड़पति ट्रेडिंग सिस्टम में प्रवेश पाने के लिए काफी कुछ करते हैं। मैं इसे 997 के लिए आसानी से बेच सकता था। लेकिन मुझे पता है कि इसे बहुत से लोगों की पहुंच से बाहर कर दिया जाएगा मुझे पता है 497 बिल्कुल बकवास परिवर्तन नहीं है। तो इम ने एक तरह के Gentlemans समझौते का प्रस्ताव दिया। और आपको केवल 47 की बेहद छूट वाली दर पर इस कार्यक्रम के लिए पूर्ण पहुंच प्रदान करते हैं। केवल एक भुगतान कोई मासिक शुल्क आवश्यक नहीं है लेकिन बदले में मैं चाहता हूं कि आप मेरे लिए कुछ करें मैं चाहता हूं कि आप रिकार्ड समय में एफएक्स मार्केट से एक हत्याकांड बनाने के लिए सभी स्टॉप को बाहर निकालना चाहते हैं। वीडियो देखें और शिक्षाओं को लागू करते हैं आपके पास पहले से ही बुद्धि है अब आपको सिर्फ औजार की ज़रूरत है मैं नहीं देख सकता कि आप अपने विदेशी मुद्रा दैनिक व्यापार प्रणाली के साथ ऐसा करने में सक्षम नहीं होने के कारण नहीं देख सकते। अच्छा लगता है, ठीक है यह बेहतर हो जाता है असल में। आप ने अभी तक सबसे अच्छा हिस्सा सुना है। नॉन-इंडिकेटर व्यापार रोबोट (फ्री डोड कोड दें) पहली बार प्रवेश स्थिति के लिए, खरीदें साइड पर। इसे हालत परीक्षण की एक श्रृंखला पारित करने की आवश्यकता है। मुख्य परिस्थितियां पिछले 5 सलाखों (एम 15) की व्यापारिक सीमा होती हैं, जो 400 अंक (40 पिप्स) से अधिक होनी चाहिए। जो अधिक लगातार प्रविष्टियों को प्राप्त करने के लिए कम किया जा सकता है। पुराने संस्करण में मैं केवल 200 अंक (20 पिप्स) का उपयोग करता हूं। आप 5 से किसी भी संख्या में परीक्षण करने के लिए बार की संख्या बढ़ा सकते हैं उदा। 10, 12, 20 आप सीमा को कम कर सकते हैं जो बाजार को 400 से 200 अंक के नीचे प्रवेश करने से पहले स्विंग करने की आवश्यकता है (कम मात्रा में नहीं जाना, आप कम मात्रा के साथ एशिया ट्रेडिंग सत्र में फंस सकते हैं) जहां पिछले 24 बार परिवर्तन, अपने अनुकूलन के लिए)। फिर, यह उच्चतम ऊँचा से पिछले 24 बार के निम्नतम न्यूनतम तक के उपाय है। पिछले 6 घंटों में 2.4 गुना 15 मिनट 6 घंटे, पता लगाएं कि बाजार कहां है और प्रतिशत्य में अनुवाद करते हैं। quotIt को काउंटर व्यापार पसंद करते हैं तो कम खरीदें की कोशिश करो मान लें कि प्रतिशतक (24) 30 से कम है तो मैं खरीदता हूं। quotIt को काउंटर व्यापार पसंद करते हैं तो उच्च बेचने की कोशिश करो मान लें कि प्रतिशतक (24) 70 से कम है तो मैं बेचता हूं। ध्यान दें कि, कोड में मैं मापने की दिशा निर्धारित करने के लिए ओपीबीयूआई और ओपीएसएल का उपयोग करता हूं और यदि स्थिति तब भी रखती है जब मैं अटैच 30 सॉट रखता हूं। Pls संलग्न कोड तस्वीर को साथ में देखें संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) करोड़पति खैर मैं विदेशी मुद्रा का अध्ययन कर रहा हूं और डेमो और लाइव अकाउंट दोनों का कारोबार किया है। यह सवाल विशेषज्ञों, प्रोफेसियांल्स या किसी ऐसे व्यक्ति के लिए है जो ट्रेडिंग फॉरेक्स द्वारा लाखों का पता लगाता है। यदि आप पुस्तकों के बाद जाते हैं और विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ सीखते हैं, तो आप प्रत्येक चार्ट पर सभी संकेतक आदि का अर्थ कर सकते हैं। आप इस मुद्दे पर केवल प्रासंगिक उत्तर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यदि आप ऐसा करते हैं और ऐसा करते हैं तो इसके बारे में कुछ नहीं। मान लें कि आपको सबकुछ पता है और प्रतिभा और लक्ष्य है और वह विदेशी मुद्रा में लाखों में सिर्फ 20 घंटे काम करने को तैयार हैं। क्या आप लाखों बना सकते हैं हाँ या कोई थानक्स एक महान मंच के लिए अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: एमएमएमएम पिप्स 1,420 पोस्ट यदि आप प्रत्येक सूचक को जानने और हर किताब पढ़ने की कोशिश में एक दिन में बीस घंटे बिताते हैं, तो आप: a) पागल हो जाओ बी) एक प्रेमीफॉब्रेफिन्सपॉज़ नहीं है c) कोई जीवन नहीं है डी) किसी भी पैसे नहीं बनाते क्योंकि दुनिया में हर सूचक सीखने का कारण यही है कि ज्यादातर लोग पैसे क्यों गंवाते हैं ई) मक्काब्रेड और बीन्स पर रहने वाले एक साधु बन जाएगा। शायद यह उचित नहीं है लेकिन क्यों, क्यों, कोई भी एक महीने में 100 किलोग्राम बनाना चाहेगा अगर वे मुद्रा बाजार में लाखों लोगों को बनाने (और मैं जानता हूं कि दो व्यक्ति जो जानते हैं) एक लंबी अवधि की परियोजना है, तो क्या वे अधिक से अधिक मिलेगा। इन बहुसंख्यकों में से कोई भी एक वर्ष में एक मिलियन बना देता है। लेकिन वे बनाते हैं, और कभी भी वास्तव में ज़रूरत पड़ने की अपेक्षा अधिक दे देते हैं दोनों बहुत मितव्ययी हैं, इस्तेमाल की गई कारों को चलाएं, अद्भुत, अद्भुत परिवार हैं, और प्रत्येक दिन से कई घंटे खर्च करते हैं जो व्यापारियों ने अध्ययन, सीखना, अनुमान और व्यापार करते हैं। परन्तु, यह बड़ा है, लेकिन वे पैसे के बारे में सोच भी नहीं पाते हैं यह कोई मज़ाक नहीं है। वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ जीवन जीने के बारे में सोचते हैं मैं आपको बता सकता हूं कि जब मैं उस स्तर पर जाता हूं, तो मुझे कंप्यूटर के सामने इतना समय व्यतीत करना नहीं चाहिए। भगवान की तुलना में अब मैं बहुत कुछ जानता है। मैं खुद को लगभग तीन वर्षों में पेशेवर बना रहा हूं मैं प्रति माह 100K का निर्माण नहीं करता हूं, लेकिन मेरे लिए पेशेवर मेरे जीवन के वर्तमान स्तर पर रहना होगा और पैसे के बारे में चिंता नहीं करेगा और अगर मुझे 9-5 काम करने के लिए वापस जाने की तरह महसूस हो रहा है, तो मैं आय के दूसरे स्रोत के साथ कर सकता हूं। उस ने कहा, मैं हफ्ते में दो बार गोल्फ करना चाहता हूं, मेरे ट्रेओ पर यहां और वहां पर अपने ट्रेडों की जांच करना चाहता हूं, और मॉनीटर का गुलाम नहीं होना चाहिए। मैं इस कारोबार में नहीं हूं, यहां और वहां कुछ अतिरिक्त नकदी दर्ज कराई है.मैं इसे मेरा एकमात्र स्रोत (मेरी पत्नी की आय की गिनती नहीं) इम 35 के समय बनाने का इरादा रखता हूं। अन्यथा, मैं भी अपने दिन की नौकरी के लिए छड़ी कर सकता हूं । शायद यह उचित नहीं है लेकिन क्यों, क्यों, कोई भी एक महीने में 100 किलोग्राम बनाना चाहेगा अगर वे मुद्रा बाजार में लाखों लोगों को बनाने (और मैं जानता हूं कि दो व्यक्ति जो जानते हैं) एक लंबी अवधि की परियोजना है, तो क्या वे अधिक से अधिक मिलेगा। इन बहुसंख्यकों में से कोई भी एक वर्ष में एक मिलियन बना देता है। लेकिन वे बनाते हैं, और कभी भी वास्तव में ज़रूरत पड़ने की अपेक्षा अधिक दे देते हैं दोनों बहुत मितव्ययी हैं, इस्तेमाल की गई कारों को चलाएं, अद्भुत, अद्भुत परिवार हैं, और प्रत्येक दिन से कई घंटे खर्च करते हैं जो व्यापारियों ने अध्ययन, सीखना, अनुमान और व्यापार करते हैं। परन्तु, यह बड़ा है, लेकिन वे पैसे के बारे में सोच भी नहीं पाते हैं यह कोई मज़ाक नहीं है। वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ जीवन जीने के बारे में सोचते हैं जिस व्यक्ति ने कहा था कि वह पैसे या धन के बारे में सोचते नहीं हैं, अगर वह यहाँ था या नहीं। झूठ बोल रहा है। संक्षिप्त जवाब हाँ है, आप 100kmonth बना सकते हैं मुझे पता है कि 3 या 4 व्यापारियों ने ऐसा किया है, और मैंने कई और अधिक के बारे में पढ़ा है। लेकिन यह एक या दो साल या तीन या चार में ऐसा करने की उम्मीद नहीं करता है इसका कारण यह समझना मुश्किल है कि व्यापार का यह स्तर स्वामी के लिए इतने लंबे समय तक लेता है, कारण जटिल होते हैं और मेरे पास लोगों के लिए एक मुश्किल वक्त है। कोई और कोई शॉट लेना चाहता है आपका पोस्ट प्रति दिन का अनुपात हाल ही में कम रहा है तो आप हमें एक अच्छा एक बताते हैं मुझे पता है कि मुझे दी जाने वाली लम्बी, अच्छी तरह से सोची गई पोस्ट याद आती है। आप जानते हैं, उन में सभी ज्ञान वाले लोग शायद जवाब स्पष्ट करने के लिए कठिन है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं। मुझे पता है कि यह मेरे द्वारा दिए गए किसी भी जवाब से बेहतर होगा। बीमार आपको पीले यो-यो को मुफ्त भेजता है यदि आप करते हैं तो जिस व्यक्ति ने कहा था कि वह पैसे या धन के बारे में सोचते हैं, अगर वह यहाँ था या नहीं। झूठ बोल रहा है। ठीक है, अगर आप इन दो उद्धरणों को जानते हैं और उनके दिलों को आप जानते हैं कि quoting Moneyquot उनके जीवन के बारे में नहीं है। उनके लिए जीवन लोग हैं, मुझे लगता है कि जो कुछ मैं प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था भाषा बाधा हो सकता है वैसे भी, इन फेलो (बहुसंख्यक) में से एक, आप अपने घर के पास एक स्थानीय राजमार्ग पर अपने छोटे ए-फ्रेम डैफोडिल विक्रय बूथ के पूर्व संध्या के तहत सप्ताह के किसी भी दिन देख सकते हैं। यदि आप बारीकी से देखते हैं कि वह वॉल स्ट्रीट जर्नल पढ़ रहा है, तो उसके पीठ पर अपनी पीडीए है, और यात्रियों को बधाई देता है- जो कि कॉफ़े में बकरी-ए-बंडल डाल सकता है। जब तक आप उसे पता नहीं चल पाएंगे, तब तक आपको पता नहीं कि वह लाखों के लायक थे, और महसूस किया कि उसे घाटी की एक बड़ी चक भी थी कि राजमार्ग कटौती के माध्यम से कट जाता है। और वह अपने व्यापार कौशल से हासिल किया। इसलिए जब तक वह पैसे का हिसाब नहीं करता, तो वह अपने जीवन का फ़ोकस नहीं है। लोग है। और जीवन के मार्ग के साथ उन्हें मदद एक कुल differnt नोट पर: डायल: आप TOOOOOO मज़ाकिया हैं। शायद यह उचित नहीं है लेकिन क्यों, क्यों, कोई भी एक महीने में 100 किलोग्राम बनाना चाहेगा अगर वे मुद्रा बाजार में लाखों लोगों को बनाने (और मैं जानता हूं कि दो व्यक्ति जो जानते हैं) एक लंबी अवधि की परियोजना है, तो क्या वे अधिक से अधिक मिलेगा। इन बहुसंख्यकों में से कोई भी एक वर्ष में एक मिलियन बना देता है। लेकिन वे बनाते हैं, और कभी भी वास्तव में ज़रूरत पड़ने की अपेक्षा अधिक दे देते हैं दोनों बहुत मितव्ययी हैं, इस्तेमाल की गई कारों को चलाएं, अद्भुत, अद्भुत परिवार हैं, और प्रत्येक दिन से कई घंटे खर्च करते हैं जो व्यापारियों ने अध्ययन, सीखना, अनुमान और व्यापार करते हैं। परन्तु, यह बड़ा है, लेकिन वे पैसे के बारे में सोच भी नहीं पाते हैं यह कोई मज़ाक नहीं है। वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ जीवन जीने के बारे में सोचते हैं हां, Accrete मैं आपके साथ यहां सहमत हूं। मैंने किताब कोट द मिलियनेयर अगली डोरक्वाट पढ़ ली है और यह भी इसी तरह बोलता है कि आपने क्या कहा है। जो वास्तव में, सही मायने में, वास्तव में सफल हैं और उनमें से बहुत से हैं, जिनके पास किसी को साबित करने के लिए कुछ नहीं है वे नीचे से धरती हैं, अभिमानी नहीं, करोड़पति नहीं हैं और उनमें से कुछ स्थानीय किराने की दुकान पर भी खरीदारी करते हैं एलओएल मैंने यह भी पढ़ा है कि वास्तव में अच्छा व्यापारियों ने पैसा बनाने पर भी ध्यान नहीं दिया। या कर देगा वे अच्छी तरह से व्यापार करने के लिए व्यापार पर ध्यान केंद्रित करते हैं वे क्या करते हैं उनके लिए एक जुनून है वे इसका आनंद लेते हैं वे अपनी संपत्ति का निर्माण करते हैं, लेकिन उनके परिवार के दिल में यह सब होता है, और उनके साथ गुणवत्ता का समय बिताते हैं। क्या इतना अच्छा है, और जीवन का आनंद लेने में सक्षम न हो और इसके कुछ परिवार और प्रियजनों के साथ साझा करें। किसी ने एक बार मुझसे कहा था कि जब व्यापार होता है। quotif आप पैसे खो रहे हैं, बहुत कम कहते हैं। अगर आप पैसे कमा रहे हैं कम भी कहें quot मुझे लगता है कि हमारे ज्यादातर करोड़पति इस आदर्श वाक्य को समझते हैं।

No comments:

Post a Comment