Monday 18 December 2017

बाइनरी विकल्प 1 घंटे रणनीति गाइड


द्विआधारी विकल्प 1 घंटे की रणनीति क्योंकि द्विआधारी विकल्प व्यापारियों को कीमत के साथ कितना संपत्ति की चाल में कोई चिंतीत नहीं है, केवल दिशा, 1 घंटे की रणनीति लाभदायक उच्च आवृत्ति व्यापार के लिए मध्यम अवधि के मूल्य आंदोलनों को प्रभावी ढंग से पहचानने के लिए आदर्श माना जाता है। तो 1 घंटे की द्विआधारी विकल्प रणनीति क्या है आम तौर पर, द्विआधारी विकल्प अनुबंध जो 5 मिनट और 1-2 घंटों के बीच समाप्त हो जाते हैं, को मध्यम अवधि की समाप्ति माना जाता है। 1-मिनट, 5-मिनट और 15 मिनट की चार्ट के रूप में कम समय सीमा मूल्य चार्ट का उपयोग करते हुए, 1 घंटे का द्विआधारी विकल्प व्यापारियों को व्यापार के लिए लचीलापन और बाजार का रणनीतिक विश्लेषण करने का समय देता है, इसलिए लाभ के लिए व्यापारियों के लिए अधिक अवसर पैदा करना। एक 1 घंटे का द्विआधारी विकल्प किसी भी बाइनरी विकल्प अनुबंध का संदर्भ दे सकता है जिसमें एक घंटे का समाप्ति समय है, चाहे अनुबंध हाईला, सीमा, वन टच, टचोनो टच, टनल या रेंज द्विआधारी विकल्प किस्मों का है। फ्लैट मार्केट का व्यापार करना यह संभावना है कि, एक परिसंपत्ति मूल्य दिया गया है, यह पूर्व-परिभाषित विकल्प अवधि के दौरान मूल्य में बढ़ोतरी या कमी नहीं करेगा और न ही एक सीमित सीमा में व्यापार होगा, इस अवधि को अधिक या कम समान स्तर पर समाप्त करेगा यह शुरू किया। यही है, जब एक संपत्ति की कीमत स्थिर होती है और व्यापार अवधि के दौरान अस्थिरता का अभाव होता है, तो एक फ्लैट (या किनारे) बाजार की पहचान की जाती है मानव स्वभाव आम तौर पर एक बग़ल में बाजारों के कारोबार की अनदेखी करता है कैसे एक बावजूद बाजार में व्यापार करें क्योंकि द्विआधारी विकल्प अनुबंध प्रभावी रूप से एक हां या कोई सवाल नहीं पूछ रहा है, उदाहरण के लिए: स्पॉट गोल्ड की कीमत 1,394.40 की मौजूदा ट्रेडिंग कीमत की समाप्ति पर 1,394.00 डॉलर से कम या उससे कम होगी समाप्ति की कीमत के ऊपर या नीचे की कीमत में बदलाव से व्यापार को नुकसान हो सकता है (या आउट-ऑफ-द-पैनी)। इस ज्ञान के साथ, अगर व्यापारी का मानना ​​है कि कीमत 1,394 से अधिक समय की समाप्ति पर होगी, तो वे कॉल व्यापार की जगह लेंगे। यदि उनका मानना ​​है कि कीमत कम होगी और 1,394 हो, तो वे एक व्यापार रखेंगे यदि वैकल्पिक रूप से, व्यापारी का मानना ​​है कि ठेका समाप्त होने तक शेष अवधि के लिए बाजार अपेक्षाकृत सपाट (प्रतीत होता है और चलती बग़ल में) रहता है, तो व्यापारी इस पर केवल 1 घंटे की समाप्ति के साथ एक उच्च संभावना वाले फ्लैट बाजार व्यापार को शुरू करने में सक्षम है। लाभ और कम जोखिम के लिए 1 घंटे के बावजूद बाजार का व्यापार कैसे करें 1.20 बजे स्पॉट गोल्ड 1,393.40 पर कारोबार कर रहा है और आप (व्यापारी के रूप में) मानते हैं कि बाज़ार सपाट रहेगा और एक बहुत ही संकीर्ण मूल्य सीमा के भीतर व्यापार जारी रहेगा। ज्ञान के साथ कि द्विआधारी विकल्प की समाप्ति के करीब है, प्रतिशत भुगतान कम (समय क्षय के रूप में ट्रेडिंग कारोबार में जाना जाता है) एक रखो व्यापार स्पॉट गोल्ड पर दर्ज किया गया है: 1,394.00 (2.20 एएम समाप्ति) विकल्प का प्रतिशत भुगतान अनुपात के साथ 85 एक 25 व्यापार पर। यदि एक्सपायरी होने पर, स्पॉट गोल्ड 1,394.00, व्यापार 100 नुकसान है। 1.50 बजे स्पॉट गोल्ड मार्केट में, आपकी भविष्यवाणी के अनुसार, फ्लैट बने रहे। हालांकि, अनुबंध अब समाप्ति के करीब है, और एक कम संभावना है कि स्पॉट गोल्ड की कीमत 1,394.00 से अधिक होगी, प्रतिशत पेआउट राशि 38 पर गिर जाएगी। यही है, बोलीफल प्रतिशत भुगतान राशि 3862 (पुस्केल) तक कम हो गई है। इस बिंदु पर, अगर कोई संदेह है कि कीमत में अस्थिरता बदल सकती है, तो एक व्यापारी व्यापार के लिए 23 रुपये या 30.75 के शुद्ध शुद्ध लाभ के लिए 62 (से 85 व्यापार में) स्थिति (कॉल व्यापार) से बाहर निकल सकता है। वैकल्पिक रूप से, स्थिति समाप्ति तक आयोजित की जा सकती है और अगर स्पॉट गोल्ड की कीमत अभी भी 1,394.00 से नीचे है, तो रखो व्यापार सफल होगा और 46.25 मुनाफे के लिए इन पैसे का समय समाप्त हो जाएगा। अगर स्पॉट गोल्ड की कीमत 1,394.00 से ऊपर है तो व्यापार 100 की हानि पर आउट-द-पैसा समाप्त हो जाएगा। व्यापारी नोट जिम्मेदार धन प्रबंधन यह सुनिश्चित करता है कि नुकसान मुनाफे को कम करने के लिए नहीं। घंटे 1 अल्पकालिक ट्रेडिंग गाइड तथ्य यह है कि बाइनरी विकल्प बड़े और काफी आसान आय का उत्पादन कर सकते हैं अच्छी तरह से जाना जाता है। इस लेख में हम शुरुआती की मुख्य गलतियों पर चर्चा करेंगे। आप इस गाइड को पढ़ने के द्वारा सफल ट्रेडों के प्रतिशत में काफी वृद्धि कर सकते हैं। इसलिए, ये मुख्य गलतियां हैं जिन्हें आप बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने से बचना चाहिए: अल्पकालिक लेनदेन 8211. और पढ़ें तथ्य यह है कि द्विआधारी विकल्प बड़े और काफी आसान आय का उत्पादन कर सकते हैं। इस लेख में हम शुरुआती की मुख्य गलतियों पर चर्चा करेंगे। आप इस गाइड को पढ़ने के द्वारा सफल ट्रेडों के प्रतिशत में काफी वृद्धि कर सकते हैं। इसलिए, ये मुख्य गलतियां हैं जिन्हें आप बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने से बचना चाहिए: अल्पकालिक लेनदेन - 1 घंटे के विकल्प खरीद निश्चित रूप से, केवल कुछ ही मिनटों में निवेश पर 75 कमाने का अवसर - यह एक महान प्रलोभन और दुर्भाग्य से, सबसे शुरुआती प्रलोभन का विरोध न करें यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि घंटे के अंत में उपयोग किए जाने वाले द्विआधारी विकल्प खरीदने के लिए, आपको निश्चित रूप से एक त्वरित लाभ प्राप्त करने का मौका मिलेगा, लेकिन आप अपने आप को उच्च जोखिम पर डाल रहे हैं। क्यों इसकी सरल: प्रदर्शन के करीब समय, बाजार में और तथाकथित शोर और मूल्य की भविष्यवाणी करना अधिक मुश्किल है। बहुत से लोग एक कैसीनो के प्रकार के रूप में द्विआधारी विकल्प मानते हैं - वे किसी भी प्रकार के पूर्व-बाजार विश्लेषण किए बिना बढ़ते या गिरावट डालते हैं हम उस दृष्टिकोण के साथ बहस नहीं करेंगे, लेकिन मैं केवल यह कहूंगा कि कैसीनो के रूप में व्यापार का आनंद लेने के लिए, हालांकि इस प्रकार का व्यापार भविष्यवाणी करना और इसे कैसीनो के रूप में मानना ​​बहुत अच्छा है। यदि आप के लिए द्विआधारी विकल्प सिर्फ एक रूले गेम से ज्यादा हैं और आपको कम से कम आर्थिक क्षेत्र में क्या हो रहा है इसकी न्यूनतम समझ है। हम सुझाव देते हैं कि दिन के विकल्प के साथ, घंटे के विकल्प नहीं। दिन के अंत में आपको केवल लाभ मिलेगा, लेकिन आपको इसे प्राप्त करने का बेहतर मौका मिलेगा, जिसका मतलब है कि आपकी आय में वृद्धि होगी, जिससे आप अपने व्यापारिक कौशल का अभ्यास जारी रख सकते हैं। 1 घंटे शॉर्ट-टर्म ट्रेडिंग गाइड जुलाई 7, 2018 9:00 बजे तथ्य यह है कि द्विआधारी विकल्प बड़े और काफी आसान आय का उत्पादन कर सकते हैं। इस लेख में हम शुरुआती की मुख्य गलतियों पर चर्चा करेंगे। आप इस गाइड को पढ़ने के द्वारा सफल ट्रेडों के प्रतिशत में काफी वृद्धि कर सकते हैं। इसलिए, ये मुख्य गलतियां हैं जिन्हें आप बाइनरी विकल्पों का व्यापार करते समय से बचना चाहिए: लघु अवधि के लेनदेन 8211 1 घंटे के विकल्प खरीद निश्चित रूप से, कुछ ही मिनटों में निवेश पर 75 कमाने के अवसर 8211 यह 8217 एक महान प्रलोभन है और दुर्भाग्य से, अधिकांश शुरुआती प्रलोभन का विरोध न करें यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि बाइनरी विकल्पों को खरीदने के लिए समय के अंत में इस्तेमाल किया जाएगा, आपको निश्चित रूप से एक त्वरित लाभ प्राप्त करने का मौका मिलेगा, लेकिन you8217re खुद को उच्च जोखिम में डाल रहा है क्यों यह 8217 सरल: प्रदर्शन के करीब समय, और अधिक तथाकथित 8220noise8221 बाजार में और अधिक मूल्य की भविष्यवाणी करना मुश्किल है। बहुत से लोग एक कैसीनो 8211 के प्रकार के रूप में द्विआधारी विकल्प मानते हैं कि वे किसी भी तरह के पूर्व-मार्केट विश्लेषण किए बिना बढ़ते या गिरावट डालते हैं। हम उस दृष्टिकोण के साथ बहस नहीं करेंगे, लेकिन मैं केवल यह कहूंगा कि कैसीनो के रूप में व्यापार का आनंद लेने के लिए, हालांकि इस प्रकार का व्यापार भविष्यवाणी करना और इसे कैसीनो के रूप में मानना ​​बहुत अच्छा है। यदि आप के लिए द्विआधारी विकल्प सिर्फ एक रूले गेम से ज्यादा हैं और आपको कम से कम आर्थिक क्षेत्र में क्या हो रहा है इसकी न्यूनतम समझ है। हम सुझाव देते हैं कि दिन के विकल्प के साथ, घंटे के विकल्प नहीं। दिन के अंत में आपको एक बार लाभ मिलेगा, लेकिन आपको इसे प्राप्त करने का बेहतर मौका मिलेगा, जिसका अर्थ है कि आपकी आय में वृद्धि होगी, जिससे आप अपने व्यापारिक कौशल का अभ्यास जारी रख सकते हैं। वन अउर ट्रेडिंग स्ट्रेटजी आज मैं आपको सरल एक घंटे के व्यापार रणनीति प्रदान करने जा रहा हूं, जहां मेरे पिछले 500 ट्रेडों में से 72 रुपये के आसपास औसतन पैसा है। यह एक बहुत सरल रणनीति है और केवल एक सूचक पर उपयोग की आवश्यकता है पढ़ना जारी रखें यदि आप रणनीति के बारे में और जानने में रुचि रखते हैं वांछित समय सीमा: 30 मिनट की अपेक्षित समय समाप्ति समय: 60 मिनट वांछित संपत्ति: मुद्रा जोड़े और स्टॉक संकेतक का इस्तेमाल किया: 21 की अवधि में एक घातीय मूविंग औसत सेट 1) फ्रीस्टॉकचेर्ट पर जाएं और Add Indicator पर क्लिक करें 2) औसत स्थानांतरित करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें और इसे चुनें 3) एक बार चुने जाने पर, संपादन पर क्लिक करें, अवधि अनुभाग खोजें और 21 कॉल अवसर की अवधि बदलें 1) अगर कीमत 21 ईएमए से ऊपर है 2) यदि आखिरी मोमबत्ती बुलंद था और पिछली मोमबत्ती की तरफ से नीचे 34 रास्ते तक नहीं गए 1) अगर कीमत 21 एएमए से कम है 2) अगर अंतिम मोमबत्ती मंदी की थी और पिछले 34 दिनों में पिछली मोमबत्ती की तस्वीर नहीं थी नीचे आप इस रणनीति को लागू करने के तरीके के कुछ उदाहरण देख सकते हैं। यदि आपके पास कोई सवाल है और इस रणनीति का परीक्षण करना चाहते हैं और मुझे बताएं कि आप ऐसा कैसे करेंगे कि आपके समय और शुभकामना के लिए बहुत धन्यवाद होगा, मैं चार्ट के साथ नौसिखिया हूं, क्या आप इसे चार्ट पर अधिक सैद्धांतिक रूप से उदाहरण बता सकते हैं? जैसे कि व्यापार में प्रवेश करने के लिए अंग्रेजी में अच्छा नहीं है, लेकिन इस संघर्ष में मैं उन 2 बिंदुओं को समझ नहीं पाता जो आपने उल्लेख किया था अगर पिछले मोमबत्ती तेजी से बढ़ी थी और पिछले 34 के नीचे पिछले कैंडलक्वाट के रास्ते नहीं गए थे, कॉल करने के लिए और पिछले अगर मोमबत्ती मंदी थी और पिछली शराब की तरफ से 34 के पीछे नहीं गए थे, डाल करने के लिए, मेरा मतलब है कि 34 का उल्लेख आपने क्या किया है। हे अमितप्रसाद और पेड्रो, एक ही समय में आपके पास एक कॉल व्यापार करने का मौका है, अगर कीमत 21 ईएमए लाइन से ऊपर है और आखिरी मोमबत्ती तेजी से बढ़ी है (ऊपर की तरफ बढ़ रहा है) और पिछली मोमबत्ती के पीछे 34 वें स्थान पर नहीं गया था। इसलिए यदि यह आपस में अगले एक मोमबत्ती की तुलना में 34 वें से ज्यादा खपत करते हैं तो आप व्यापार के स्थान पर नहीं होते हैं। केवल एक बार जब आपको PUT व्यापार करने का मौका मिलता है तो कीमत 21 ईएमए रेखा के नीचे होती है और उस मंदी की मोमबत्ती से पहले 34 वें मोमबत्ती की कीमत का उपभोग नहीं किया गया था। जैसा कि यह क्रिस 11 अक्टूबर 2018 के विपरीत है, यहां हमारे पास एक बहुत ही सरल 60 मिनिट ट्रेडिंग रणनीति ने अविनाशी सूचक ट्रेडिंग रणनीति को गढ़ा। (मैंने इस पोस्ट में सूचक डाउनलोड संलग्न किया है) यहां व्यापार की रणनीति का इस्तेमाल उन प्रवृत्तियों के बाद किया जाता है जो बाइनरी विकल्पों का व्यापार करते समय हमेशा बड़ा होता है। जब अविनाशी ट्रेंड विजेता ग्रीन है, हम केवल कॉल की तलाश करते हैं और जब इसके लाल हम केवल पुश के लिए देखते हैं। एक अतिरिक्त पुष्टिकरण के रूप में, कोई एक ADX संकेतक का उपयोग कर सकता है और केवल 1 9 स्तर से ऊपर होने पर व्यापार करता है। हालांकि, मैं मानता हूं कि इस अतिरिक्त पुष्टि अनावश्यक है। सेटअप दो लगातार एक घंटे के मोमबत्तियों के बराबर है, एक सटीक प्रविष्टि के बाद सूचक रेखा के रूप में एक ही रंग तीसरे बारकेंडल की शुरुआत है समाप्ति की अवधि 60 मिनट है लेकिन रणनीति का उपयोग उच्च समय सीमाओं पर भी किया जा सकता है, यदि आप अपनी प्रविष्टि के लिए 4 घंटे की मोमबत्तियां का उपयोग करते हैं, तो समापन 4 घंटे भी होगा इससे पहले कि हम व्यापार करें, दो बार ढलान में हों या कुछ दृढ़ता से चलें। हमें कॉल के लिए दृढ़ता से आगे बढ़ने की कीमत और एक रख के लिए इसके विपरीत दिखाई देने की जरूरत है। अगर मूल्य केवल एक रेंज में चल रहा है या बढ़ रहा है तो दर्ज न करें। रणनीति केवल एक प्रवृत्ति में काम करती है मैंने इस रणनीति का उपयोग करने वाले कुछ जीतने वाले ट्रेडों का एक उदाहरण संलग्न किया है। अविनाशी ट्रेंड विजेता ग्रीन दो लगातार ग्रीन सलाखों के बढ़ते ढलान में तीसरे मोमबत्ती की शुरुआत में एक कॉल दर्ज करें अविनाशी ट्रेंडविनर रेड दो लगातार लाल सलाखों को एक अवरोही ढलान में दर्ज करें तीसरी मोमबत्ती की शुरुआत में रख दें संलग्न फ़ाइलें इस प्रकार की तरह acuter 11 अक्टूबर 2018 एयू कॉन्ट्रायर एक कदम की ताकत निर्धारित करने के लिए आपको एडीएक्स और डीएमआई का इस्तेमाल करना चाहिए। युचिस टेनकन और किजन लाइनों के साथ, जो कि तेज गति से बढ़ रहे हैं तीव्र कोण और आपके पास सफलता के लिए एक सूत्र है मैं मानता हूं कि मैं कभी भी 84 84 साल में नहीं था। किसी भी मूल रणनीति के साथ आने के लिए पर्याप्त स्मार्ट लेकिन मैं समझता हूं कि मूल्य क्या है। और क्या नहीं है दो चीजें जिनके द्वारा मैं जाता हूं: 1 अन्य लोगों की गलतियों से जानें 2 लोग क्या कॉपी करें जो आपके मुकाबले अधिक कुशल हैं कर रहे हैं। या पहले से ही किया है मैं 15 वर्ष की उम्र में हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। और मुझे लगता है कि मैं बहुत चालाक था। मेरा सबसे अच्छा दोस्त। मेरी कक्षा मे। 13 था। उसने मुझे एक गूंगा घंटी बुलाया। और इसके बारे में सही था मैंने अपना गर्व निगल लिया और 1 9 40 के दशक में मेरे किसी भी शिक्षक और शिक्षकों की तुलना में उनके बारे में अधिक जानने के लिए आज के दिनों में बहुत चालाक थे। उन लोगों को चकमा देने की कोशिश करना बंद करो जो आपके पास अधिक से अधिक कुशल हैं। (2 देखें) ICHIMOKU और ADX में शामिल किए गए लोग इस फोरम पर किसी से भी स्मार्ट हैं। इस शब्द को बहुत बार उपयोग करने के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं एक बिंदु बनाने की कोशिश कर रहा हूं। (जो संभवत: अनभिज्ञ हो जाएगा)। क्रिस 11 अक्टूबर 2018 एयू के विपरीत यह पसंद है एक कदम की ताकत निर्धारित करने के लिए आपको एडीएक्स और डीएमआई का इस्तेमाल करना चाहिए। युचिस टेनकन और किजन लाइनों के साथ, जो कि तेज गति से बढ़ रहे हैं तीव्र कोण और आपके पास सफलता के लिए एक सूत्र है मैं मानता हूं कि मैं कभी भी 84 84 साल में नहीं था। किसी भी मूल रणनीति के साथ आने के लिए पर्याप्त स्मार्ट लेकिन मैं समझता हूं कि मूल्य क्या है। और क्या नहीं है दो चीजें जिनके द्वारा मैं जाता हूं: 1 अन्य लोगों की गलतियों से जानें 2 लोग क्या कॉपी करें जो आपके मुकाबले अधिक कुशल हैं कर रहे हैं। या पहले से ही किया है मैं 15 वर्ष की उम्र में हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। और मुझे लगता है कि मैं बहुत चालाक था। मेरा सबसे अच्छा दोस्त। मेरी कक्षा मे। 13 था। उसने मुझे एक गूंगा घंटी बुलाया। और इसके बारे में सही था मैंने अपना गर्व निगल लिया और 1 9 40 के दशक में मेरे किसी भी शिक्षक और शिक्षकों की तुलना में उनके बारे में अधिक जानने के लिए आज के दिनों में बहुत चालाक थे। उन लोगों को चकमा देने की कोशिश करना बंद करो जो आपके पास अधिक से अधिक कुशल हैं। (2 देखें) ICHIMOKU और ADX में शामिल किए गए लोग इस फोरम पर किसी से भी स्मार्ट हैं। इस शब्द को बहुत बार उपयोग करने के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं एक बिंदु बनाने की कोशिश कर रहा हूं। (जो संभवत: अनभिज्ञ हो जाएगा)। जाहिर है व्यापार के कई तरीके हैं। मैं केवल मेरी राय बता रहा था कि इस विशिष्ट रणनीति के लिए इसकी आवश्यकता नहीं है। कोई सिंगल इंडिकेटर पर भरोसा नहीं होना चाहिए और मैं उन लोगों पर इसका इरादा रखता हूं जो अपने तरीके से जोड़ते हैं। मैं अपने सबसे सरल फोरम में एक रणनीति की आपूर्ति करने की कोशिश कर रहा हूं और दूसरों को इसे जोड़ने की क्षमता प्रदान करता हूं और इसे सही तरीके से देखने की क्षमता प्रदान करता हूं। मैं आपके इनपुट की सराहना करता हूँ, आपको बहुत ज्यादा एडीटर धन्यवाद ट्रैक के विपरीत यह 24 अक्टूबर 2018 हाँ, मुझे लगता है कि आप इस तरह से कई विचार पोस्ट करते हैं। इससे पाठकों को चुनने के लिए कुछ विकल्प मिलते हैं। कोई भी नहीं, कोई संकेतक सबसे अच्छा नहीं है। बस आप को कुछ पसंद करें और आप अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और केवल तब तक उपयोग करें जब तक कि आप इसे मास्टर न करें। यदि आप केवल सूचकों की तुलना करते हैं तो पिंगिंग प्रतियोगिता का कोई मतलब नहीं है सबसे महत्वपूर्ण यह है कि आप अपना खुद का रास्ता तलाशें। क्रिस के विपरीत यह 24 अक्टूबर 2018 हाँ, मुझे लगता है कि आप इस तरह से कई विचार पोस्ट करने के लिए अच्छा है। इससे पाठकों को चुनने के लिए कुछ विकल्प मिलते हैं। कोई भी नहीं, कोई संकेतक सबसे अच्छा नहीं है। बस आप को कुछ पसंद करें और आप अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और केवल तब तक उपयोग करें जब तक कि आप इसे मास्टर न करें। यदि आप केवल सूचकों की तुलना करते हैं तो पिंगिंग प्रतियोगिता का कोई मतलब नहीं है सबसे महत्वपूर्ण यह है कि आप अपना खुद का रास्ता तलाशें। मिकबर्कर 6 9 अक्टूबर 2018 के विपरीत यह मेरे लिए एक बड़ी समस्या है क्योंकि बड़े तीर प्रवृत्ति विजेता लाइन पर पढ़ने को छिपाते हैं .. उदाहरण के लिए, यदि आप विधि के अनुसार व्यापार करते हैं, तो आप को पहला व्यापार क्योंकि संकेतक पीले चल रहा था कोई रुझान नहीं दर्शाता है दूसरा व्यापार उस मोमबत्ती की शुरुआत मूल्य के बहुत करीब था, और जब तक आप उस जगह में प्रवेश नहीं करते थे, जहां पिछली बार बिल्कुल बंद था, तो आप ओटीएम हो गए होते। तीसरा अच्छा दिखता है लेकिन एक 33 जीत दर आपको ग़ैरहाउस वास्तविक त्वरित के लिए भेज देगा। मैंने कई तीसरे मोमबत्ती प्रविष्टियां देखीं और शुरुआत से इस विधि को दोष दिया। यह एक अच्छा सुपर प्रकार इंडी हो सकता है, लेकिन इस पद्धति के लिए सटीक नहीं है। माफ करना, अगर मैं किसी भी मकई का गुच्छे में peed लोवल आप व्यापार का सटीक उद्घाटन करते हैं जैसे मैंने सही कहा था। मैंने अपने सूचक में पहला व्यापार चुनने की गलती की, जब यह पीला था इसलिए यदि हम उस जीत को दूर करते हैं और कहते हैं कि हमने कोई व्यापार नहीं किया है तो दोनों दूसरे ट्रेडों स्पष्ट विजेता हैं I न समझें कि समस्या आपके चार्ट पर 3 ट्रेडों में से 2 की है, जिसे आपने तीरों को विजेता बना दिया था। और माइकरबाइक आपने दूसरी मोमबत्ती पर ट्रेडों लिया मैंने कहा कि प्रवेश तीसरे मोमबत्ती की शुरुआत में है आपके चार्ट पर आप 4 जीत हासिल करेंगे, 2 नुकसान बुरा नहीं। और वह बिना एडीएक्स को देखकर भी है। Virionx के विपरीत यह पसंद 20 फ़रवरी 2018 क्रिस बहाना मा अज्ञान, कैसे रुझान का निर्धारण करने के लिए आप ADX का उपयोग करते हैं और अग्रिम में सुझावों के लिए धन्यवाद करते हैं। अब मुझे पता है कि वो करने के लिए क्या करता है..हमारे भाई विरियनक्स के विपरीत यह 18 मार्च 2018 मुझे लगता है कि यह रणनीति बहुत बढ़िया है .. यह समय सीमा का कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप एक घंटा या 30 मिनट या 5 मिनट का इस्तेमाल कर रहे हैं। वाट मैं क्या है मैं किसी भी संकेतक का उपयोग न करें, बस मोमबत्तियों को देखो। वापस किसी भी चार्ट का परीक्षण करें और आप वाट का मतलब देखेंगे..मूलों की अक्सर, जब एक मोमबत्ती ऊपर की ओर बढ़ती है, तो इससे पहले की नज़दीक (उल्टे) की तुलना में अधिक होने की संभावना अधिक होती है, इसलिए वो मीट मोमबत्ती बंद करो मैं खुले में बिल्कुल दर्ज हूं .. तो एक 5 मिनट के चार्ट के लिए, मैं खुले में इसकी 5.05.00 में प्रवेश करता हूं और यह 5.10.00 बजे समाप्त हो जाता है..और इसे ओटीएम से अधिक मिलता है। उर मेटा 4 चार्ट (कैंडलस्टिक) की जांच करें और आप वाट का मतलब मिल जाएंगे। इसके 70 काम करता है अरे, आप कुछ जीतते हैं और कुछ ढीले होते हैं..यह सभी ट्रेडों को जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते यदि आप जानते हैं कि कैंडल कैसे काम करता है, यह वास्तव में 100 काम कर सकता है। PS। सेट लक्ष्य (यथार्थवादी) whiles व्यापार .. मेरे लिए जैसे ही मैं लक्ष्य प्राप्त (20) मैं छोड़ दिया और अब तक यह ठीक काम कर रहा है .. सोमवार को एक लाइव अकाउंट के साथ शुरू किया गया था और मेरे पास दो दिन से 50 अतिरिक्त हैं, इसलिए अगर मैं इस तरह से आगे बढ़ रहा हूं तो मुझे लगता है कि मैं इसे बना सकता हूं। पता है कि दूर चलने के लिए लालची न हो .. ब्रितेको के विपरीत यह पसंद है 01 अक्टूबर 2018 क्या एक्स 4 फाइल एक चेतावनी है क्या आपने चेतावनी दी है कि संकेतक हरी है और दो हरी मोमबत्तियां हैं (दूसरी समापन उच्च जो कि पिछले करीब) और फिर सतर्क शुरू हो गया है देख सकते हैं कि क्या मुझे किसी के लिए ऐसा करने के लिए मिल सकता है एक शानदार ईए होगा खासकर अगर हमने ADX gt19 जोड़ा। बहुत आसान है लेकिन सही काम करने लगता है rommark के विपरीत यह बहुत अच्छी रणनीति है 03 अक्टूबर 2018 मैं 1 एम एसआर लाइनों को जोड़ने और 2 एम एक्सपीरिया समय के साथ 1 एम चार्ट कारोबार और यहाँ पिछले ट्रेडों है: 1. इस सूचक को लिया, 1. एसआर का टच 2. अनुदेशात्मक परिवर्तन रंग 3 एमबीएफएक्स का समय बदलने के लिए लंबे, नारंगी के लिए समय बदलना 4. इची 360 से 1 एम तीर पर कुछ मदद मिली, लेकिन सभी मामलों में नहीं। चार्ट इस प्रकार दिखता है: ऊपर स्क्रीन शॉट से टेम्पलेट के साथ संकेतक डाउनलोड करें: इस स्क्रीन के लिए 60 सेकंड के टेम्पलेट का उपयोग करें जैसे कि मेरी स्क्रीन शॉट।

No comments:

Post a Comment