Saturday 16 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष माइकल तूफान jeske


रॉबिन हुड के रूप में जाना जाता है माइकल तूफान के साथ साक्षात्कार, I8217d रॉबिन के बारे में कुछ कहने की तरह। मैं व्यापारिक कमरे में कई बार उसके साथ रहा हूं। वह जो कुछ करता है वह तेज है और वह नौसिखिए और उन्नत के साथ भी मिठाई है। वह हर दिन अपनी व्यापारिक रणनीति विकसित करने के लिए कड़ी मेहनत करता है और वह बचाता है। मैं उसके साथ सभी तरह से हूं। तो let8217s साक्षात्कार के लिए जाना है। ए: मुझे तुम्हारे बारे में थोड़ी सी, उम्र और नाम बताओ जब आप व्यापार कर रहे हैं तब से मैं एक ईसाई, पति और पिता हूं। खुशी से विवाहित और एक महान परिवार 48 साल पुराना माइकल तूफान लेकिन 14 वर्षों के लिए बाजारों में भी रोबिनिटी के रूप में जाना जाता है। मुझे चरित्र और अमीर बाजार निर्माताओं से चोरी करने और गरीबों को देने का विचार पसंद आया। मैं अपने 8220 ब्रांडेड मैरी मेन 8221 को भी पसंद करता हूं जो हमारे बाजार की चोरी में मेरे सहायक हैं I 2000 बी के बाद से व्यापार: मुझे बताएं कि आप कितने सालों से व्यापार कर रहे हैं और यदि आप कर सकते हैं तो आप कैरियर का काम करते हैं। 14 वर्ष। एक व्यापारी के रूप में मेरे करियर से पहले एक व्यापार चलाया। सी। क्या आपको प्रेरित करता है जब व्यापार क्या आपके पास एक मंत्र है जो मुझे प्रेरणा देता है वह पैसा है मैं अमीर हूँ। अब मैं पैसे के बारे में इतना परवाह नहीं करता यह वास्तव में doesn8217t बात अगर इसके 1,000 एक दिन या आज की तरह एक दिन जहां मैं 9,000 अमरीकी डालर जीत लिया मुझे सिर्फ पैसा चाहिए मुझे हर एक दिन ऐसा करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है मैं बस एक और बात करने की सोच नहीं सकता मैं don8217t कैसे रोकने के लिए और मैं वास्तव में जीवन में कुछ नहीं करना है, इसलिए मुझे लगता है मैं बस यहाँ बैठने के लिए और मेरे जीवन के बाकी के लिए पैसे चोरी जब तक वे इस अवैध बनाने जा रहा हूँ हां मेरे पास एक मंत्र है इसकी लिखा हुआ मैं इसे एक दिन में कई बार कहना चाहता था जब तक कि मैं इसे विश्वास नहीं करता था। लेकिन अब मेरा विश्वास है कि यह इतना मजबूत है। मैं अब कभी यह नहीं कहता हूं मैं अब जिस तरह से पिछले हूँ लेकिन मुझे लगता है कि नए व्यापारियों को उस मंत्र की आवश्यकता है और इसे विश्वासयोग्य बनाना चाहिए। डी: कौन आपका आकाओं थे कई सलाहकारों के व्यापार में आपकी पसंदीदा किताबें क्या हैं ग्रेग कार्परा ओलिवर वेलेज़, पॉल लंगे, प्रणित से डैन जिबबी और फिर एक दर्जन किताबें और वीडियो और सेमिनार हमेशा मांस ले लो और हड्डियों को बाहर फेंकना। पसंदीदा पुस्तकें मार्केट विज़ार्ड श्रृंखला (उनमें से सभी) और स्टॉक ऑपरेटर के रीमिनेक्सेंस (जेसी लिवरमोरस कहानी) हैं I भी डगलस द्वारा क्षेत्र में व्यापार करना पसंद करते हैं I ई। आपके पसंदीदा संकेतक क्या हैं और एक शुरुआती पसंदीदा संकेतकों के लिए आप एक रणनीतियों को सिखाने के लिए सिखा सकते हैं सरल एमए 8217 एस 20, 40, 55, 100 और 200 वे सोने की तरह काम करते हैं। स्ट्रोकैस्टिक्स 8,3,3 कुछ हार्मोनिक्स और कुछ और नहीं। गंभीरता से fav संकेतक PRICE कार्यवाही है रणनीतियां यहाँ की व्याख्या करने में कठोर हैं। मुझे लगता है कि अगर कोई व्यापारी 6 या 8 मॉनिटर्स और चार्ट और वॉच का एक टन रखता है और सोचता है कि क्या हो रहा है, दिन के बाद, सप्ताह के बाद सप्ताह, वे अंततः बाजार के 8220flow8221 को देखकर आँखें खोलेगी। एफ: आपको क्या लगता है कि व्यापार में महत्वपूर्ण है। रिलाक्स के लिए महत्वपूर्ण दिन के लिए आपके व्यापार की तैयारी क्या है? एक छोटे बच्चे के व्यापारी की तरह छोटा और व्यापार नहीं करते हैं, इसलिए कोई डर नहीं है। डर मन का कह्ननी हे। मैं इसके द्वारा दिन के लिए तैयारी करता हूं: 1 8 घंटे की नींद प्राप्त करना 2 कॉफी और मस्तिष्क की खुराक। 3 प्रत्येक चार्ट को देखने के लिए एक ठोस घंटे और उसके बारे में सोच रहा था कि क्या हुआ और 8 घंटे में मैंने सोया क्यों। गोल्ड में इसके वजन के लायक है यदि कोई व्यापारी पहले सभी चार्ट का अध्ययन करेगा। जी: आप ट्रेडों के बीच आराम करने के लिए क्या करते हैं आप कितने घंटे फिर से व्यापार करते हैं 8230 मुझे ट्रेडों के बीच आराम करने की आवश्यकता नहीं है I मैं व्यापार के लिए जीता हूं यह मेरा जीवन है मैं हमेशा लड़ाई की बहुत गर्मी में आराम देता हूं यदि चीजें गलत हो रही हैं तो मैं आराम करता हूं और कभी भी घबराता नहीं हूं एच: मुझे अपनी कंपनी के बारे में थोड़ा सा बताएँ जब आप स्थापित करते हैं और फिर आप क्या करते हैं 8230 forextraderoom के बारे में 3 साल पहले स्थापित किया गया था और हम व्यापार करने के लिए व्यापार को पढ़ाने और फिर हम हाथ से उन्हें ले और फोन और वास्तव में दिन भर ट्रेडों जगह, हर दिन, लोग आँखें से पहले सही रहते हैं और दिन के अंत में हम देखते हैं कि सही या गलत क्या हुआ और कितना बनाया गया या खो गया I: आपके जीवन में आपको फिर से व्यापार का मतलब 8230 व्यापार का अर्थ है मुझे: वित्तीय स्वतंत्रता और बेचने या काम करने या काम करने की दैनिक दाने से स्वतंत्रता या जो भी हो मुझे घर पर रहने और मेरे परिवार को देखने और वास्तव में कुछ करना है जो मैं करना चाहता हूं। और मैं करता हूँ। इसका सबसे बड़ा जीवन कभी भी जब तक मैं 90 साल के और मरे हुओं तक मैं व्यापार करूंगा जे: आपके द्वारा पढ़े गए समाचार पत्र और पत्रिकाएं जो कि सभी पत्रिकाओं में वित्त से कोई समाचार पत्र नहीं हैं। कोई टीवी बिल्कुल नहीं कुछ भी तो नहीं। बस शांति स्पष्टता। सरलता। एल: आपके लिए ओवरट्रैड क्या है एक अच्छी ट्रेडिंग योजना के लिए क्या है मैं एक व्यापार योजना से बहुत दूर हूं मैं व्यापार 8230 की इतनी सारी शैलियों को शामिल करता हूं कि हमारी वेबसाइट पर एक लेख है जो हमें पसंद है और उसके बाद लेख 8230. 6 प्रकार के व्यापार के बारे में। मैं सिर्फ यह सब करता हूं मैं बस व्यापार और इसके लिए वास्तव में बहुत मुश्किल मेरे व्यापार के लिए मैं एक दिन में 100 ट्रेडों को आसान रख सकता हूं। मुझे कभी नहीं लगता है कि मैं ओवरट्रैडिंग हूं एम: क्या आप तकनीकी विश्लेषक या कट्टरपंथी 70 तकनीकी और 30 प्रतिशत मौलिक हैं। ओ: क्या आपके पास एक नौसिखिया को दलालों के लिए दलालों से कोई समझौता नहीं है, लेकिन मैं सुझाव दे सकता हूं कि लोग एक अच्छा एक के साथ जाएं ब्रिटेन में पेपरस्टोन या आईसी बाज़ार या फिनफिक्स या एफएक्ससीएम की तरह हम विदेशी दलालों चाहते हैं नहीं संयुक्त राज्य अमेरिका बिल्कुल। पी: यदि आपके पास व्यापार को संक्षेप में करना है तो क्या कहना है व्यापार के बारे में बताते हुए कि हमारी वेबसाइट पर आपका आलेख देखने को कहा जाता है: 8220are आप वास्तव में एक व्यापारी 8221 मेरे लिए व्यापार को अच्छी तरह से बताते हैं। एक व्यापारी एक अवसरवादी है जो दिमाग को समझने के लिए कीमतों का लाभ लेता है जो किसी क्षण में खरीदा या अधिक से अधिक हो। इन्वेंट्री का 8220 हंडलर 8221 प्रश्न: मालिकाना व्यापार के लाभ के लिए आपके लिए क्या फायदे हैं I कुछ भी वापस आयोजित नहीं पोस्ट नेविगेशननवीन लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष विजेता एज ट्रैक्टर ऑन ट्रैक विजेता एज ट्रेडिंग के साथ अपनी नई प्रीमियम सदस्यता साइट जारी करने की घोषणा करने पर गर्व है। विजेता एज ट्रेडिंग अब एक अच्छा समय के लिए मुफ्त विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सामग्री और व्यापार संबंधी जानकारी का शानदार स्रोत रहा है। साइट ने अनुयायियों के एक उत्साही समूह का निर्माण किया है जो कैसी स्टब्ब्स और अन्य साइट योगदानकर्ताओं द्वारा प्रदान की गई ईमानदारी, ज्ञान, अनुभव और उदारता की सराहना करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए सर्वोत्तम मूल्य उपलब्ध कराने के लक्ष्य को जारी रखने के साथ, विजेता एज ने अब अपनी प्रीमियम सदस्यता साइट जारी की है, जो एक 8216 वीचरुअल 8217 ट्रेडिंग रूम को प्रो-स्कैलर द्वारा दैनिक चलाता है: माइकल तूफान, प्रीमियम कोर्स सामग्री, ट्रैक सदस्यता पर ट्रेड प्लस बहुत अधिक। यदि आप 8216pro8217 ट्रैक सदस्यता पर व्यापार का प्रयास करने में रुचि रखते हैं, तो आप इसे विजेता एज ट्रेडिंग साइट में शामिल करके कर सकते हैं और आप 8216pro8217 संस्करण की तुलना में और भी अधिक सुविधाएं प्राप्त कर सकते हैं। विजेता एज साइट के बारे में अधिक विवरण देखने के लिए, उनकी 7-दिन की परीक्षण अवधि और एक नि: शुल्क सदस्यता प्राप्त करने के लिए एक प्रतियोगिता सहित, बस निम्नलिखित पृष्ठ पर जाएं: तुरंत अपने पंजीकरण के साथ आरंभ करने के लिए, निम्न लिंक पर क्लिक करें: मैं सुझा नहीं सकता यह एक से विदेशी मुद्रा दुनिया में बेहतर मूल्य-के-पैसे सेवा है, इसलिए वास्तव में अपने व्यापार में आगे बढ़ें, आज से जुड़ें लिंडे के बारे में 2 विचार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में विजेता एज ट्रेडिंग ट्रेडिंग एन्थनी इरविन से नया लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष। हालात की तरह मुझे फरवरी 9, 2018 विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष समीक्षा व्यापार कक्ष अभी तक उपलब्ध नहीं है: विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष अब उपलब्ध नहीं है। लोगों ने मुझसे पूछा है कि क्या मुझे पता है कि क्या हुआ या विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष के मध्यस्थों से कैसे संपर्क करें। संक्षिप्त जवाब मैं don8217t पता है, लेकिन मैं छोड़ने से पहले मुझे पता है माइकल तूफान संयुक्त राज्य अमेरिका छोड़ने और बेलिज में सेवानिवृत्त होने के बारे में बात कर रहा था शायद यह है कि वह क्या किया है, मैं don8217t पता है। अगर आप उससे संपर्क करना चाहते हैं तो माइकल स्टॉर्म फॉरेक्स या कुछ इसी तरह के लिए इंटरनेट पर खोज करें और आप कई सोशल मीडिया लिंक देख सकते हैं और शायद उससे संपर्क करने में सक्षम हो सकते हैं। अन्य मध्यस्थ क्रिस्टोफर हेड थे और वह यूनाइटेड किंगडम से थे लेकिन वह अपने नाम के तहत सक्रिय ऑनलाइन नहीं दिखाई देते। यह लेख ऐतिहासिक प्रयोजनों के लिए यहां छोड़ा गया है नवीनीकृत सूचना: हालांकि मुझे अभी भी विश्वास है कि विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष देख रहा है मैं वर्तमान में कोई सदस्य नहीं हूं। मैं उनके साथ 2 साल के लिए था और मुख्य रूप से छोड़ दिया क्योंकि मैं अन्य चीजों में व्यस्त हूं और अब नियमित रूप से उनकी सेवा का उपयोग नहीं कर रहा था। मुझे लगता है कि सुबह 2 बजे या 3:00 बजे तक कारोबार हर दिन मुझे जला दिया। मैं अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं, लेकिन दिन के कारोबार में और बाहर नहीं और फिलहाल I8217m के चलते चल रही प्रवृत्ति है और यह भी कैंडलस्टिक रिवर्सल पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख क्षेत्रों का व्यापार करता है। आम चेतावनी: बहुत से लोग शिकायत करते हैं कि वे व्यापार के कमरे के साथ पैसे खो देते हैं। कोई भी हर समय सही नहीं है और वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष का एक बहुत अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है ज्यादातर लोग अपने खातों को एक या दो बुरे ट्रेडों पर उड़ाते हैं क्योंकि वे हाथ से बाहर निकलते हैं और उनके खिलाफ रास्ता देते हैं। वे शायद अपने खाते के लिए बहुत बड़े तरीके से व्यापार कर रहे हैं और कमरे द्वारा इस्तेमाल की गई व्यापारिक शैली (वे बच्चे के टुकड़ों में व्यापार करते हैं और ट्रेडों को उनके खिलाफ जाने और ट्रेडों को खोने के लिए भी तैयार होते हैं। वे खराब ट्रेडों से अपना रास्ता धोने और हेजिंग करते हैं और इसे स्क्रीन के सामने काम और बहुत समय की आवश्यकता होती है) नोट: उनकी ट्रेडिंग शैली ख़तरनाक होती है, अगर वह अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं होती है, तो वे डोनट 211 7 स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं और ट्रेडों से अपना रास्ता निकालने के लिए वॉशिंग और हेजिंग का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप कुछ समय के लिए डेमो व्यापार के साथ व्यापार करते हैं और जब आप असली पैसे व्यापार का उपयोग करते हैं तो वास्तव में छोटे बच्चे के स्लाइस नीचे मूल लेख: मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष के बारे में पूछने वाले एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमे मैंने अपनी वेबसाइट पर किसी अन्य पोस्ट पर अनुशंसा की। यह थोड़ा अप्रत्याशित था क्योंकि मैंने हाल ही में ट्रेड रूम के नए सदस्यों की सहायता करने के लिए वीडियो को हाल ही में पोस्ट किया था और नं .8217t सामान्य वेब ट्रैफ़िक की उम्मीद की थी। फिर भी उन्होंने मुझे मेरे व्यापारिक अनुभव के बारे में और विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष द्वारा प्रदान किए गए प्रशिक्षण वीडियो की गुणवत्ता के बारे में पूछा। उन्होंने यह भी पूछा कि कैसे वीडियो पूरी तरह से थे और अगर वे व्यापार में अच्छा आधार देते हैं और व्यापार कक्ष में इस्तेमाल की जाने वाली व्यापारिक पद्धति को देखते हैं। मुझे लगा कि यह मेरी वेबसाइट के लिए एक अच्छा पोस्ट बना देगा और विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में दिलचस्पी रखने वाले अन्य लोगों के लिए उपयोगी होगा इसलिए यहां व्यापार कमरे और एक व्यापक समीक्षा के साथ मेरा व्यक्तिगत अनुभव है। जहां I8217m वर्तमान में एक व्यापारी के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में शामिल होने से पहले मैं व्यापार में दिलचस्पी रहा था और अधिक या कम एक थकावट व्यापार पर और बंद था, लेकिन पूरी तरह से आश्वस्त नहीं है कि व्यापार मेरे लिए एक व्यवहार्य आय स्रोत हो सकता है मैंने 2008 में अपना पहला ट्रेडिंग खाता खोला और स्पैराइड रूप से कारोबार किया, जब तक मैं आखिर में जनवरी 2018 में विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष पाया और तब से हर हफ्ते गंभीर रूप से कारोबार किया गया है जिसमें लगभग तीन महीने बाद 2018 के अंत में एक ब्रेक अपवाद था मेरे खाते में काफी हद तक बड़ा नुकसान हुआ (यह मेरे लिए व्यापार कक्ष नहीं था) इस पोस्ट के समय I8217m एक गंभीर अंशकालिक व्यापारी है जो अक्सर मेरे वर्तमान नौकरी के शीर्ष पर पूर्ण समय के करीब व्यापार करता है। I8217m एक उद्योग में काम कर रहा है जिस पर 4 पाली के साथ 12 घंटे की शिफ्ट होती है और 4 पाली बंद होती है, जब मैं काम नहीं करता I8217m अधिक या कम पूर्णकालिक व्यापार करता है। मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार सेटअप अभी मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष ने मुझे सिखाया है कि कैसे व्यापार करना है। मैं अपने कंप्यूटर के सामने बैठ सकता हूं और मुझे पता है कि I8217m क्या खोज रहा है और सफल ट्रेडों को चुन सकता है। I8217m व्यापार मुख्य रूप से एक अल्पकालिक व्यापारी के रूप में ज्यादा मरीज बनने में दिलचस्पी के साथ बाजार को स्केलिंग करता है इसलिए मैं कुछ मध्यम अवधि के स्विंग ट्रेडों (कई दिनों के लिए छोड़ दिया ट्रेडों, एक या दो अधिकतम) पर डाल सकता हूं। फिलहाल मुझे लगता है कि मैं अपने पूर्णकालिक आय का प्राथमिक स्रोत व्यापार कर सकता है इससे पहले कि मैं पहेली के आखिरी टुकड़े को मास्टर करने की आवश्यकता महसूस करता हूं, धन प्रबंधन। अभी मैं अपने व्यापार के साथ व्यापार के क्षेत्र में सिफारिश की गई दोनों ट्रेडों को ले कर और अपने स्वयं के व्यापार भी ले कर मेरे व्यापार के साथ लगातार पैसे कमा रहा हूं। इस समय मेरे पास एकमात्र मुद्दा यह है कि मैं कभी-कभी ट्रेडों को खोना चाहता हूं जो मुझे देने की अनुमति से अधिक हो और यह मेरे व्यापारिक मुनाफे और उस 8217 में खाती है जो कि मैं इस वर्ष तय करने की आशा कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष सदस्य के रूप में आप जो मिलते हैं, आप उन व्यावसायिक दिनों के व्यापारियों के एक समुदाय के सदस्य बन जाते हैं जो एक जीवित और महत्वाकांक्षी व्यापारियों के लिए अपना पैसा व्यापार करते हैं जो पूर्णकालिक व्यापारियों को स्वयं बनने के लक्ष्य के साथ व्यापार करने के बारे में गंभीर हैं । आप दो व्यापारिक सलाहकारों में से एक का चार्ट देखें लिटिल जॉन लंदन सत्र से पहले ही दिन शुरू होता है और रॉबिन हूड 7 जनवरी न्यूयॉर्क में शीर्ष डाउन मार्केट विश्लेषण के साथ आता है, जो आपको बाजार में क्या कर रहा है और उस समय के चार्ट के आधार पर क्या हो सकता है की एक ठोस समझ देता है। जैसा कि मैं ऑस्ट्रेलिया में रहता हूं I8217m लंदन सत्र में अपने व्यापारिक दिन से शुरू होता है और रॉबिन हूड के शुरू होने से पहले आमतौर पर कई लाभदायक व्यवसाय बंद कर देते हैं। एक परिणाम के रूप में कभी कभी यह 8217 एस जोन के लिए आसान है जो एक बड़ी गलती है। टॉप डाउन विश्लेषण उन सबसे अच्छे प्रशिक्षण उपकरणों में से एक है जिसे आप देख सकते हैं कि एक पेशेवर व्यापारी जो अपना धन व्यापार करता है वह बाजार में दिखता है। मैं अगले दिन दर्ज किए गए टॉप डाउन विश्लेषण को पुनः प्राप्त करने की आदत में मिल गया है। मैं इसे दो कारणों से करता हूं, एक बार जब रॉबिन हुड मेरे समय क्षेत्र में रात के अंत में बहुत देर तक चल रहा है तो रॉबिन हुड शुरू होता है, इसलिए नई चीजें सीखने के लिए मेरी एकाग्रता हमेशा सबसे अच्छा नहीं है और दो बार इसे मेरे समय के दौरान दोबारा देखकर मुझे जो कुछ मैंने याद किया हो सकता है, जो मेरी अपनी तकनीकी विश्लेषण के साथ मेरी सहायता करेगी, उसे चुनने में सहायता करता है रॉबिन हूड के बारे में आपको अपना खुद का शीर्ष विश्लेषण करने की कोशिश करनी चाहिए और देखें कि वह क्या कह रहा है उससे तुलना करें। अक्सर ऐसा करने से आप सीख सकते हैं कि वह उन चीज़ों को उठा कर बाजार का बेहतर विश्लेषण कैसे कर सकता है और कहता है कि उनके चार्ट का विचार कब है। अपने ऊपर नीचे विश्लेषण देखने का अन्य स्पष्ट लाभ है कि आम तौर पर आप उस दिन व्यापार के लिए कुछ प्रकार की खेल योजना प्राप्त करेंगे। उदाहरण के लिए यदि वह किसी चीज़ पर तेजी से बढ़ता है तो वह उस जोड़ी पर डुबकी खरीदने के लिए कह सकता है और आपको पता है कि क्या देखना चाहिए, भले ही आप 8217 अभी तक अपना खुद का बाजार विश्लेषण कर सकें। लिटिल जॉन भी लंदन के सत्र में विश्लेषण से ऊपर का विश्लेषण करता है लेकिन आवाज का इस्तेमाल नहीं करता है। यह चैट विंडो में टाइप किया गया है और यह रिकॉर्ड नहीं है ताकि आपको ऊपर सूचीबद्ध किए गए उसी कारणों के साथ लंदन सत्र के व्यापारियों के साथ पालन करने के लिए वहां मौजूद हो और यह 8217 रुपये के मूल्य के लिए हो। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष से अधिक लाभ उठा सकें, आपको अपनी वेबसाइट पर प्रशिक्षण वीडियो देखने की आवश्यकता होगी। ऐसा करने से ये आसानी से सभी सप्ताह के अंत में ले जा सकते हैं और वीडियो देखने के एक मैराथन सप्ताह के अंत में वास्तव में सीखा जा सकता है उससे ज्यादा जानकारी है। आपको कई बार वीडियो पर जाने की आवश्यकता होगी और आप पाएंगे कि कुछ वीडियो आपको अधिक अपील करते हैं और उन्हें कई बार देखेगा। इन वीडियो और उस 8217 के थोड़े नतीजे हैं क्योंकि रॉबिन हूड एक और ट्रेडिंग रूम में प्रमुख व्यापारी थे और जब उन्होंने वीडियो को अपनी वेबसाइट पर स्थानांतरित किया तो इस प्रक्रिया में माउस कर्सर खो गया था। यह आपको वीडियो से सीखना बंद नहीं करता है। इसका मतलब यह है कि आपको वीडियो पर कुछ अतिरिक्त ध्यान देने की ज़रूरत है जो एक नया कौशल सेट सीखते समय एक बुरी चीज नहीं है। वीडियो प्रशिक्षण को व्यापक रूप से नीचे दिए गए स्क्रीन शॉट में दिखाया गया है। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष प्रशिक्षण वीडियो वेबसाइट पर प्रशिक्षण वीडियो के साथ-साथ प्रत्येक दिन दर्ज किए गए टॉप डाउन विश्लेषण तक आपके पास पहुंच होती है और कुछ चीजों पर जाने के इच्छुक सदस्यों की वजह से किया गया कोई भी प्रशिक्षण। मैंने नीचे दो स्क्रीन शॉट्स शामिल किए हैं जो यह दिखाते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष रिकॉर्ड किया गया नीचे नीचे विश्लेषण और प्रशिक्षण सत्र: दर्ज किए गए सत्रों में पिछला लाइव प्रशिक्षण दिखाया गया था जो सभी सदस्यों के लाभ के लिए रिकॉर्डिंग संग्रह में छोड़ा गया था। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष रिकॉर्ड किए गए प्रशिक्षण सत्र इस समीक्षा को पढ़ने के बाद मुझे आशा है कि आप उस मासिक शुल्क के लिए फॉरेक्स ट्रेड रूम के सदस्य होने के मूल्य को देख सकते हैं, वह निवेश के लायक 8.87 अरब डॉलर का शुल्क ले रहे हैं और सदस्यता लेने के कई सालों का मूल्य काफी सस्ता है, अन्य प्रशिक्षण इंटरनेट पर पाठ्यक्रम जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष से मिलता है उससे कम मूल्य होता है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष को किसी को गंभीरता से सीखने के बारे में गंभीरता देता हूं कि व्यापार कैसे करना है और विश्वास है कि व्यापार के बारे में गंभीर कोई भी सेवा के साथ प्यार में आ जाएगा। मुझे लगता है कि वे अपनी वेबसाइट पर इसका उल्लेख करते हैं परन्तु संभवतः आप किसी भी कारण से ट्रेड रूम की तरह डॉन 8217 का जवाब देते हैं कि वे आपको पूरी परेशानी मुक्त वापसी देंगे। मैं कहता हूं कि आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है और सब कुछ हासिल करने के लिए यदि आप व्यापार के बारे में उत्साहित हैं तो आप उन्हें कोशिश कर सकते हैं, यह सिर्फ एक टिपिंग बिंदु है जिससे आपको व्यापारी बनने का सपना मिलता है। अनुलेख विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष का एक और बड़ा लाभ मैं यह उल्लेख करना भूल गया था कि आप अपने चार्ट को वास्तविक समय बना सकते हैं जब लोग व्यापारिक कॉल करते हैं और खुद से पूछते हैं कि वे व्यापार क्यों कर रहे हैं। यह पर्याप्त समय करें और अंत में आपको उस प्रकाश बल्ब को अनुभव पर स्विच करना होगा और उस बिंदु पर आप सभी जगहों पर व्यापार व्यवस्था देखेंगे। P. P.S. जब आप संभावित व्यापार देखना शुरू करते हैं तो आप इसे व्यापार कक्ष में पोस्ट कर सकते हैं और अधिक अनुभवी व्यापारियों से पूछ सकते हैं कि वे क्या सोचते हैं। कभी-कभी वे कहते हैं कि व्यापार नहीं लेते हैं और आपको यह बताते हैं कि आप तेजी से सीखने में क्यों मदद करते हैं, दूसरी बार वे आपके साथ सहमत हो सकते हैं और खुद को व्यापार कर सकते हैं और यह आपके लिए बहुत ही संतोषजनक है और आपकी कड़ी मेहनत को देखने के लिए सीखना ऑफ द नवे लाइव फॉरेक्स ट्रेडिंग रूम विजेता एजेस ट्रेडिंग ट्रेड ऑन ट्रैक को अपनी नई प्रीमियम सदस्यता साइट जारी करने के लिए विजेता एज ट्रेडिंग के साथ साझेदारी की घोषणा करने पर गर्व है। विजेता एज ट्रेडिंग अब एक अच्छा समय के लिए मुफ्त विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सामग्री और व्यापार संबंधी जानकारी का शानदार स्रोत रहा है। साइट ने अनुयायियों के एक उत्साही समूह का निर्माण किया है जो कैसी स्टब्ब्स और अन्य साइट योगदानकर्ताओं द्वारा प्रदान की गई ईमानदारी, ज्ञान, अनुभव और उदारता की सराहना करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए सर्वोत्तम मूल्य उपलब्ध कराने के लक्ष्य को जारी रखने के साथ, विजेता एज ने अब अपनी प्रीमियम सदस्यता साइट जारी की है, जो एक 8216 वीचरुअल 8217 ट्रेडिंग रूम को प्रो-स्कैलर द्वारा दैनिक चलाता है: माइकल तूफान, प्रीमियम कोर्स सामग्री, ट्रैक सदस्यता पर ट्रेड प्लस बहुत अधिक। यदि आप 8216pro8217 ट्रैक सदस्यता पर व्यापार का प्रयास करने में रुचि रखते हैं, तो आप इसे विजेता एज ट्रेडिंग साइट में शामिल करके कर सकते हैं और आप 8216pro8217 संस्करण की तुलना में और भी अधिक सुविधाएं प्राप्त कर सकते हैं। विजेता एज साइट के बारे में अधिक विवरण देखने के लिए, उनकी 7-दिन की परीक्षण अवधि और एक नि: शुल्क सदस्यता प्राप्त करने के लिए एक प्रतियोगिता सहित, बस निम्नलिखित पृष्ठ पर जाएं: तुरंत अपने पंजीकरण के साथ आरंभ करने के लिए, निम्न लिंक पर क्लिक करें: मैं सुझा नहीं सकता यह एक से विदेशी मुद्रा दुनिया में बेहतर मूल्य-के-पैसे सेवा है, इसलिए वास्तव में अपने व्यापार में आगे बढ़ें, आज से जुड़ें लिंडू पर 2 विचार विजेता एज ट्रेडिंग से नए लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कक्ष

No comments:

Post a Comment